गुंजन सक्सेना की बायोपिक में उनके भाई का किरदार निभाएगा ये एक्टर
गुंजन सक्सेना की बायोपिक में उनके भाई का किरदार निभाएगा ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके सेट से कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. इसके पहले भारतीय वायुसेना के यूनिफॉर्म में जान्हवी कपूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब फैली थी. यह तस्वीर उनके ऑन लोकेशन की थी, जिसे देखने के बाद साफ़ हो गया कि जान्हवी, गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही है. इसी के बाद एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. इस फिल्म में एक और एंट्री हुई है.

दरअसल, गुंजन सक्सेना के बाद उनके भाई का किरदार कौन निभाएगा, इस सवाल का जवाब भी फैंस को मिल गया है. गुंजन के भाई के रूप में अभिनेता अंगद बेदी जान्हवी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. जी हाँ, नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी गुंजन के भाई अंशुमन सक्सेना के रूप में नज़र आएंगे. गुंजन के भाई जो कि एक आर्मी अफसर थे. पिछले हफ्ते ही लखनऊ में जान्हवी ने ‘कारगिल गर्ल’ की बायोपिक की शूटिंग शुरू की. खबरों के अनुसार निराला नगर की सडकों पर जान्हवी और अंगद दोनों को देर रात शूटिंग करते हुए देखा गया. सेट पर जान्हवी चाचा अनिल कपूर के हिट गाने ‘वन टू का फोर’ पर डांस कर रही थी. 

इसके अलावा गुंजन और अंशुमन अनिल कपूर के बड़े फैन थे. खबरों के मुताबिक फिल्म का यह शेड्यूल 2 मार्च तक ख़त्म होगा. इसके बाद टीम मुंबई आएगी और अप्रैल में फिर से दूसरे शेड्यूल के लिए लखनऊ रवाना होगी. इस फिल्म के बारे में बता दें की 1994 में भारतीय वायुसेना में पहली बार महिलाओं की भर्ती हुई. 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान, गुंजन सक्सेना, पहली महिला ऑफिसर हैं जो कारगिल युद्ध में अपने साहस का प्रदर्शन किया. गुंजन के पिता और भाई दोनों ने आर्मी में रह चुके हैं. 

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

बहन ख़ुशी को छोड़ जान्हवी ने कजिन को बनाया अपनी फिल्म का हिस्सा, साथ में करेंगी काम

सोनम कपूर ने किया श्रीदेवी को याद, शेयर की खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -