बहन ख़ुशी को छोड़ जान्हवी ने कजिन को बनाया अपनी फिल्म का हिस्सा, साथ में करेंगी काम

बॉलीवुड में कई नए चेहरे लॉन्च किये जा रहे हैं. बीते साल भी कई नए चेहरे और बॉलवुड स्टार किड लॉन्च किये गए हैं जिन्होंने पहली ही फिल्म से अपना नाम कमा लिया है और आगे बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी बीच एक और नए चेहरे की एंट्री होने वाली है जिसके बारे में हम बता रहे हैं. संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया, जो अगले साल एक अभिनेत्री के रूप में लॉन्च के लिए तैयार हैं, उन्होंने पहले ही अपनी तैयारी शुरू कर दी है. आइये जानते हैं कौन हैं ये शनाया कपूर.  

दरअसल, एक खबर के अनुसार शनाया जाह्नवी कपूर की कजिन बहन हैं जो उनके साथ ही उनकी अगली फिल्म में नज़र आने वाली हैं. बता दें जान्हवी की अगली फिल्म गुंजन सक्सेना बायोपिक में, एक सहायक निर्देशक के रूप में शामिल हुई हैं और फिल्म की टीम के साथ लखनऊ में मौजूद है. इस बारे में एक सूत्र ने बताया कि, ‘टीम अन्य स्थानों पर जाने से पहले अगले दो सप्ताह तक लखनऊ में शूटिंग करेगी. वहीं शनाया ने एक अभिनेत्री होने के बारे में अपना मन बना लिया है. 

बता दें शनाया के माता-पिता चाहते थे कि वो पहले पर्दे के पीछे के जीवन को अनुभव करें. वो इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए करण जौहर के अंधेरी ऑफिस में नियमित चक्कर लगा रही थीं.’ बता दें फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. शनाया ने पिछले साल ही स्कूल से स्नातक किया है और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की डेब्यूटेंट अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना की क्लोज फ्रेंड हैं. 

कोबरापोस्ट का खुलासा: पैसे लेकर पॉलिटिकल प्रचार करने को तैयार हुए बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

अपने ही को-स्टार को डेट कर रहीं हैं सारा? मीडिया से छुपकर सारा को छोड़ते हैं जिम

Badla : थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'क्यों रब्बा' आज होगा रिलीज़, जानिए कैसा है गीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -