सोशल मीडिया पोस्ट से कमाए पैसों से EMI भरती हैं जाह्नवी कपूर, खुद किया खुलासा
सोशल मीडिया पोस्ट से कमाए पैसों से EMI भरती हैं जाह्नवी कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

फिल्ममेकर बोनी कपूर की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। उनकी नयी फिल्म के चलते वह लगातार चर्चा में बनी है। ऑफस्क्रीन भी अदाकारा का ग्लैम अवतार देखने को नजर आता है। जी हाँ और सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर अपने फैन्स को हमेशा मदहोश करती हैं। कुछ समय पहले ही इनकी फिल्म 'मिली' रिलीज हुई। अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अवतार हर किसी को पसंद आया। वह रिवीलिंग ड्रेसेस में अपनी अदाओं से हर किसी को घायल करती रहीं हैं।

जी हाँ और इंस्टाग्राम पर जाह्नवी खुद की ग्लैम लाइफ दिल खोलकर रखती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पोस्ट्स से जाह्नवी मोटी रकम कमाती हैं। जी हाँ और इस पैसे से वह अपनी EMI भरती हैं। इस बारे में खुलासा खुद जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में किया है।

उन्होंने कहा, "मुझसे अक्सर लोग यह सवाल करते हैं कि फिल्में तो मेरी एक मिडिल क्लास लड़की और साधारण दिखने वाली लड़की पर रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर मैं एकदम अलग नजर आती हूं। ऐसे में लोगों के लिए दोनों ही भिन्न इमेज गले के नीचे उतारना काफी मुश्किल हो जाता है। सच कहूं तो मैं परवाह नहीं करती। मैं इस तरह की कैल्कुलेशन करने से बचती हूं। दर्शक जब मुझे मनीष मल्होत्रा की साड़ी में देखते हैं, वहीं दूसरी ओर अचानक से कुर्ता-पायजामा में देखते हैं तो उनके मन में दो इमेज मेरी क्रिएट होती हैं। एक चीज मेरे आर्ट का हिस्सा है तो दूसरा कहीं न कहीं मेरी पर्सनल लाइफ है। मैं इसके बारे में सोचती हूं और कोशिश करती हूं कि ज्यादा से ज्यादा रियल और सच रहूं। जो हूं, वही लोगों को दिखाऊं। रियल लाइफ में जैसी हूं, वही दिखाती हूं। रील लाइफ में जो किरदार मिलता है, उसे बखूबी निभाने पर यकीन रखती हूं। एक एक्टर वही है जो रियल लाइफ अलग रखकर रील में अपने किरदार में अच्छी तरह उतर जाए।"

लखनऊ में हो रहा प्रियंका चोपड़ा का विरोध, पोस्टर में लिखा- 'तुम्हारा स्वागत नहीं है'

इसके अलावा जाह्नवी कपूर का कहना है, "सोशल मीडिया लाइफ मेरी काफी मजेदार है। मैं अपनी इन पोस्ट्स से यह सुनिश्चित करने की कोशिश करती हूं कि और ब्रैंड्स मुझे एंडॉर्समेंट्स के लिए अप्रोच करें, जिससे मैं अपनी EMI भर सकूं। मैं कुछ भी लाइफ में बहुत सीरियसली नहीं लेना प्रिफर करती। मेरा सोशल मीडिया मेरे लिए एक मजेदार विकल्प की तरह है। अगर मैं क्यूट दिखती हूं तो पांच और एक्स्ट्रा लोग मेरी फोटो देखेंगे। मुझे ब्रैंड्स देखेंगे। मैं ज्यादा कमा पाऊंगी और EMI अपनी आसानी से भर सकूंगी।"

काम के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। जी हाँ और यह सर्वाइवर थ्रिलर फिल्म मलयालम हिट फिल्म 'हेलन' की हिंदी रीमेक है। इसे Mathukutty Xavier ने निर्देशित किया है।

बातों-बातों में बोनी कपूर ने कसा अक्षय कुमार पर तंज, बोले- 'सोच ही बेईमान है...'

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार अरबाज-मलाइका के बेटे

इस एक्टर की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का चक्कर, रोज हो रहीं हैं मुलाकातें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -