पैराशूट पहनकर ऑफिस पहुंचे करण! फराह खान ने उड़ाया मजाक
पैराशूट पहनकर ऑफिस पहुंचे करण! फराह खान ने उड़ाया मजाक
Share:

बॉलीवुड में फैशन के मामले में रणवीर सिंह सबसे आगे हैं लेकिन अगर कोई उनको टक्कर देता है तो वो हैं डायरेक्टर करण जौहर। आप सभी ने देखा होगा दोनों ही सेलेब्स अपने अतरंगी फैशन से लोगों के होश उड़ाने में कामयाब रहते हैं। ऐसे में इस बार करण जौहर का एक नया वीड‍ियो सामने आया है। इस वीडियो में वे अपने ओवरसाइज आउटफ‍िट को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं करण का यह फैशन सबसे अलग है लेकिन उनकी दोस्त फराह खान के लिए यह आउटफ‍िट फनी है।

 

आप सभी देख सकते हैं फराह ने करण का वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें करण अपने आउटफ‍िट के बारे में ड‍िटेल देते हैं। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर भी देखी जा सकती हैं। इस वीड‍ियो को शेयर कर फराह ने लिखा है- 'इंतजार ओवर साइज हो गया है।।। @karanjohar अपने ऑफ‍िस में पैराशूट पहनकर पहुंचे।।।जाह्नवी कपूर ने दिया गेस्ट अपीयरेंस।' आप सभी इस वीडियो में फराह का मजेदार कैप्शन देख यह अंदाजा लगा सकते हैं उनके लिए भी करण जौहर का फैशन सेंस समझ के बाहर है।

वहीं दूसरी तरफ फैशन डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजान‍िया भी फराह के कैप्शन पर अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। आपको बता दें कि करण और फराह बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह करण की टांग खींचने का शायद ही कोई मौका गंवाती हैं। आपको बता दें कि दोनों 27 सालों से एक दूसरे के दोस्त हैं। अगर हम वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो करण जौहर और फराह खान, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सालों बाद साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण ने किया है और फराह इसमें कोर‍ियोग्राफी कर रही हैं।

सलमान को सांप काटने की खबर सुनकर उड़े धर्मेंद्र के होश, तुरंत किया फोन

Video: B'day Boy सलमान का डांस वायरल, जेनेलिया संग मचाया धमाल

सगे भाइयों से भी बढ़कर थी आमिर और सलमान की दोस्ती, फिर ऐसा क्या हुआ जो आई दरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -