सगे भाइयों से भी बढ़कर थी आमिर और सलमान की दोस्ती, फिर ऐसा क्या हुआ जो आई दरार

बॉलीवुड में कई बार दो एक्ट्रेस के मध्य कैट फाईट की खबरें सुनने को मिल ही जाती हैं. अगर हम बात करें 2 'Khans' की तो ये वॉर सबसे अधिक चर्चाओं में रहता है. आमिर खान और सलमान खान 'फिल्म अंदाज अपना अपना' की पॉप्युलर जोड़ी कही जाती है.  मूवी विश्व के बाहर भी वो दोनों काफी अच्छे मित्र थे, लेकिन कुछ वर्ष पूर्व दोनों के मध्य कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच कोल्ड वॉर अब तक चल ही रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की बहन अर्पिता का विवाह 2014 में हुआ था. इसमें आमिर खान बिल्कुल सलमान के परिवार के सदस्य की तरह इस विवाह में आए हुए थे. जब सलमान खान की बहन अर्पिता खान का विवाह हुआ तो उसमें भी आमिर खान नजर आए और आमिर खान सलमान खान के घर के सदस्य की तरह ही थे. 

इस वजह से आई दोनों की दोस्ती में दरार: हम बता दें कि आमिर ने बोला है कि सलमान को तो इतनी मेहनत भी नहीं करनी पड़ती उनके फैंस उनके नाम से ही मूवी देखने चले जाते हैं. खबरों  का कहना है कि आमिर के इस तरह के व्यवहार के पीछे भी एक कारण था. दरअसल सलमान खान की मूवी  'सुल्तान' और आमिर खान की मूवी 'दंगल' की रिलीज को लेकर यह केस शुरू हुआ था. आमिर खान मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नाम से आज भी पहचाने जाते है और सिलेक्टेड फिल्में करते हैं. इस केस  में जब सलमान या आमिर से पूछा गया तो दोनों ही अनबन से मना करते रहे हैं.

ऋतिक रोशन के गाने पर महिला ने किया ऐसा डांस, वायरल हो गया वीडियो

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रैंड हुआ Arrest Sunny Leone

बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक ने दी सलमान खान को जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -