Video: B'day Boy सलमान का डांस वायरल, जेनेलिया संग मचाया धमाल
Video: B'day Boy सलमान का डांस वायरल, जेनेलिया संग मचाया धमाल
Share:

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Salman Khan) ने बीते सोमवार (27 दिसंबर 2021) को अपना 56वां जन्मदिन मनाया। आप सभी को बता दें कि सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर सबसे पहले मीडिया से बातचीत की और अपने फार्म हाउस पर फैन्स से रूबरू हुए। वहीं उसके बाद सोशल मीडिया पर भी सलमान खान के फैन्स ने अपने चहेते स्टार के लिए खूब पोस्ट किए, जिसकी वजह से ट्विटर पर #SalmanKhan ट्रेंड करता रहा। इन सभी के बीच जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने एक वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

आप देख सकते हैं वीडियो में सलमान और जेनेलिया धमाकेदार अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की कमाल की एनर्जी और स्वैग ने फैन्स का दिल जीत लिया है। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के जरिये बॉलीवुड एक्ट्रेस व अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया देशमुख ने भी सलमान खान को बर्थडे विश किया। इस वीडियो में अदाकारा सलमान के साथ डांस करती दिख रही हैं। यह वीडियो लेटेस्ट दिख रहा है लेकिन फिर भी यह कब का है कुछ भी कहना मुश्किल है। इस वीडियो में सलमान और जेनेलिया एक अंग्रेजी गाने पर जोरदार डांस कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा, 'उस आदमी को जन्मदिन, जिसका दिल सबसे बड़ा है। ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां, प्यार और अच्छा स्वास्थ्य दे। हम आपको बहुत प्यार करते हैं- आज भाई का बर्थडे है।' इसी के साथ ही जेनेलिया ने सलमान को टैग किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड से ऐसा लग रहा है कि ये सलमान के बर्थडे पार्टी का ही वीडियो है। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो सलमान खान टाइगर सीरीज की तीसरी किश्त में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं।

सगे भाइयों से भी बढ़कर थी आमिर और सलमान की दोस्ती, फिर ऐसा क्या हुआ जो आई दरार

शिल्पा शेट्टी का बड़ा बयान, कहा- "यदि फिर मिली जिंदगी तो जरूर करुँगी गलतियां...."

अपनी आने वाली मूवी महारानी की शूटिंग में व्यस्त हुई हुमा, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -