माँ बनने के बाद पति संग वेकेशन पर निकलीं सोनम कपूर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट
माँ बनने के बाद पति संग वेकेशन पर निकलीं सोनम कपूर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट
Share:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं हालाँकि अभी वह फिल्मों से दूर हैं। कुछ समय पहले ही सोनम मां बनी हैं और अपने बेटे वायु के जन्म के बाद अदाकारा पहली बार वेकेशन पर गई हैं। जी हाँ, सोनम इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ ऑस्ट्रिया में हैं। आपको बता दें कि Altaussee से कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर अदाकारा ने शेयर की है और अपने पति की तारीफ में जमकर बातें लिखी हैं। आपको यह भी जानकारी दे दें कि सोनम को पिछले दो महीनों में आनंद की खास देखभाल ने उन्हें और करीब ला दिया है।

कांतारा देख देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कर दी तारीफ़

जी दरअसल सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर Altaussee की कई खूबसूरत तस्वीरों के साथ आनंद आहूजा को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। अदाकारा ने इन तस्वीरों के साथ अपने पति के लिए दिल छू लेने वाला नोट लिख कर नया हैशटैग वायुपैरेंट्स लिख प्यार जताया है। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर ने लिखा 'एंजेल हस्बैंड के साथ मॉर्निंग वॉक। पिछले कुछ महीनों में मैं ये समझ पाई हूं और सराहना कर पा रही हूं कि आप एक अमेजिंग पार्टनर और हस्बैंड हैं। आपको पाकर मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं। मेरी जरूरतों को अपने से पहले रखने और मेरे हेल्थ और खुशी के लिए कुछ भी करने के लिए थैंक यू आनंद आहूजा। मैं जानती थी कि आप एक अच्छे पापा होंगे लेकिन आप समझ गए हैं कि एक अच्छा पिता होने से पहले एक अच्छा पति होना जरूरी है। आई लव यू', वायु पैरेंट्स'।

अपनी बेटी के इस पोस्ट पर मम्मी सुनीता और महीप कपूर समेत कई सेलेब्स ने प्यार जताया है। इसी के साथ आनंद आहूजा को भी अपनी पत्नी के प्यार और नए हैशटैग पर प्यार आ गया और उन्होंने लिखा 'सो स्वीट और नया हैशटैग वायुपैरेंट्स अच्छा है हाहा मेरी हमेशा के लिए गर्लफ्रेंड, लव यू'। दूसरी तरफ फैंस भी इस जोड़ी की खुशहाली के लिए दुआएं दे रहे हैं।

'मैं जैकलीन का फैन हूँ उनके साथ काम करना चाहता हूँ', मशहूर फ्रेंच म्यूजिक निर्माता का बयान

'ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे', नयी फिल्म के ऐलान पर ट्रोल हुए हिमेश रेशमिया

अब कैसी है रंभा की बेटी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -