इस फिल्म के लिए 6-7 किलो तक वजन बढ़ाएंगी जाह्नवी कपूर
इस फिल्म के लिए 6-7 किलो तक वजन बढ़ाएंगी जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड में फिल्म धड़क के जरिए डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. आपको बता दें जाह्नवी अपनी पहली ही फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में छा गईं. जल्द ही जाह्नवी इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी गुंजन सक्सेना का ही किरदार निभाएंगी. इसके बाद जाह्नवी करण जौहर की बड़ी फिल्म "तख्त" में नजर आएंगी.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि जाह्नवी गुंजन सक्सेना की भूमिका में खुद को ढालने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. सूत्रों की माने तो एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि जाह्नवी इस मूवी के लिए अपना वजन बढ़ा रही हैं. जी हाँ... आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग फरवरी या मार्च में शुरू होगी और इससे पहले जाह्नवी इस किरदार के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर रही हैं. सुनने में आया है कि जाह्नवी अब अपना 6-7 किलो तक वजन बढ़ाएंगी.

वैसे इतना वजन बढ़ाना किसी भी एक्ट्रेस के लिए काफी ज्यादा मुश्किल है लेकिन जाह्नवी इसके लिए खूब मेहनत कर रही हैं. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर जाह्ववी कपूर के गुंजन सक्सेना के गेटअप एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं. उस तस्वीर में जाह्नवी ने बिलकुल गुंजन की तरह ही हेयरबन बना रखा है.

जाह्नवी कपूर की इस आदत से बहुत परेशान हैं बोनी कपूर, खुद किया खुलासा

सामने आई जाह्नवी कपूर की अजीब आदत, बहन ख़ुशी ने किया खुलासा

इस मॉडल की ड्रेस कॉपी करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -