सामने आई जाह्नवी कपूर की अजीब आदत, बहन ख़ुशी ने किया खुलासा
सामने आई जाह्नवी कपूर की अजीब आदत, बहन ख़ुशी ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और फिल्म हिट भी रही थी. फिल्म में सभी को उनकी एक्टिंग पसंद आई. अब तक उन्होंने एक ही फिल्म की है लेकिन फ़िलहाल वो कई फिल्मों में व्यस्त हैं जिनके बारे में चर्चा होती रहती है. जाह्नवी अपने जबरदस्त स्टाइल स्टेटमेंट के लिए वह हमेशा चर्चा में रहती हैं. कुछ ऐसा ही हाल ही उनकी छोटी बहन खुशी कपूर का भी है. भले ही खुशी की अभी फिल्मों में एंट्री नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह भी चर्चा में छाई रहती हैं. लेकिन वहीं कहा जा रहा है कि इस साल ख़ुशी भी बॉलीवुड डेब्यू कर लेंगी. 

जाह्नवी के पास 2 फिल्में हैं, जिनमें करण जौहर की 'तख्त' और गुंजन सक्सेना की बायॉपिक शामिल है. इसी बीच जाह्नवी की एक आदत के बारे में जानकारी सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. खुशी ने जाह्नवी की एक अजीबोगरीब आदत के बारे में खुलासा किया. खुशी से जब पूछा गया कि जाह्नवी का घर पर रहने का अंदाज़ कैसा है, तो उन्होंने कहा कि जाह्नवी को डांस का बेहद शौक है और वह कभी भी डांस करने लग जाती हैं. 

इतना ही नहीं खुशी ने कहा कि जाह्नवी सोते-सोते यानी नींद में ही बॉलिवुड फिल्मों के डायलॉग बड़बड़ाती थीं और तभी से उन्हें पता चला कि जाह्नवी को फिल्मों का शौक है. अब इस आदत का क्या हुआ है ये तो वही जाने. फिलहाल तो वह अपने करियर और आने वाली फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं. करण जौहर की 'तख्त' में उनके अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर नज़र आएंगी. वहीं गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में जाह्नवी फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन का किरदार निभाती नज़र आएंगी. 

इस मॉडल की ड्रेस कॉपी करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर को देख फोटोग्राफर ने गलती से कह दिया सारा, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

जाह्नवी कपूर के इस डांस वीडियो के दीवाने हुए लोग, क्या आपने देखा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -