जाह्नवी कपूर की इस आदत से बहुत परेशान हैं बोनी कपूर, खुद किया खुलासा
जाह्नवी कपूर की इस आदत से बहुत परेशान हैं बोनी कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अक्सर ही अपनी फिटनेस और हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. आए दिन जाह्नवी जिम के बाहर अपनी कातिलाना अंदाज सभी को घायल करते हुए नजर आती ही रहती हैं. लेकिन ये बात शायद ही आपको पता हो कि अब उनकी जिम की आदत से उनके पिता बोनी कपूर बहुत परेशान हो गए हैं. जी हां.. इस बात का खुलासा खुद जाह्नवी कपूर ने किया है.

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने पिता के साथ व्हाट्सएप चैट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और साथ में इस बात का जिक्र किया है. इस चैट में आप देख सकते हैं बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी को अखबार की खबर की कटिंग भेजी है. इस कटाई में ये लिखा हुआ है कि, ''क्या आपको एक्सरसाइज करने की लत लग चुकी है ज्यादा वर्कआउट आपकी सेहत के लिए नुकसानदेह हो सकता है.''

जाह्नवी अक्सर ही अपनी फिटनेस को लेकर सहज रहती हैं और वो खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं. सिर्फ इसलिए अब उनके पिता को खूब चिंता हो रही है. आपको बता दें जाह्नवी इन दिनों अपनी छोटी बहन खुशी के साथ ब्रिटेन में छुट्टियां मना रही हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी है और साथ ही वो जक्लड ही अपनी फिल्म तख्त की शूटिंग की तैयारी में लगी जाएंगी.

सामने आई जाह्नवी कपूर की अजीब आदत, बहन ख़ुशी ने किया खुलासा

जाह्नवी कपूर को देख फोटोग्राफर ने गलती से कह दिया सारा, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

जाह्नवी कपूर के इस डांस वीडियो के दीवाने हुए लोग, क्या आपने देखा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -