Cannes 2019: कांजीवरम साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत
Cannes 2019: कांजीवरम साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत
Share:

आप सभी को बता दें कि दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल कान्स के लिए बॉलीवुड सितारे तैयार हो चुके हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण कान्स में धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं और अब उनकी तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं. जी हाँ, वहीं कंगना अपने कान्स लुक के लिए डिज़ाइनर फाल्गुनी और शेन पिकॉक के कस्टम कॉरसेट में नज़र आईं और उन्होंने माधुर्य क्रिएशन्स द्वारा तैयार की गई कांजीवरम साड़ी को इस प्रतिष्ठित इवेंट के लिए पहना है.

आप देख सकते हैं कंगना कितनी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. हाल ही में कंगना के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी उनका प्री कान्स लुक शेयर किया गया था और कान्स की तैयारी के लिए कंगना काफी आत्मविश्वास से भरी नज़र आ रहीं थी. वहीं कंगना इस दौरान इंडियन वियर यानी साड़ी में नजर आईं और बहुत खूबसूरत नजर आईं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कांस के लुक कि तस्वीर शेयर कर लिखा है The world's a stage!#KanganaAtCannes #Queenatcannes #Cannes2019 #Greygooselife #LiveVictoriously

वहीं एक तस्वीर और कांस की शेयर कर कंगना ने लिखा है THE QUEEN HAS ARRIVED!! #Kangana arrives at #Cannes2019 in a custom @falgunishanepeacockindia corset, and Kanjeevaram sari by @madhurya_creations Hair: @alipirzadeh Makeup: @anilc68styling: @stylebyami @shnoy09Photo: @frozenpixelstudiosProject: @pankhurifetch.#KanganaAtCannes #LiveVictoriously #Greygooselife #Queenatcannes इसमें वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. कंगना के अलावा कांस में कई एक्ट्रेस नजर आईं और इनसे पहले हिना खान नजर आ चुकीं हैं जो बहुत सेक्सी नजर आईं थीं.

ऐसा होने वाला है Canne में दीपिका का लुक, सामने आई फोटो

प्रियंका ने किया कन्फर्म, Canne में कर रही हैं डेब्यू

कांस में पहुंची हिना को ढेरों बधाइयां दे रहे फैंस, कहा- 'नेपोटिज्म को मात... '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -