दे दे प्यार दे : दिल्ली पहुंचे अजय-तब्बू, जमकर किया फिल्म का प्रमोशन
दे दे प्यार दे : दिल्ली पहुंचे अजय-तब्बू, जमकर किया फिल्म का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड निर्देशक लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म 'दे दे प्यार दे' की स्टार कास्ट ने गुरुवार को दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में प्रमोशन किया और इस दौरान फैंस की काफी भारी भीड़ अपने चहेते सितारों को देखने के लिए पहुंची थी. बता दें कि इस दौरान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत कौर ने मीडिया से फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों को भी साझा किया है. 

अभिनेता अजय देवगन ने इस दौरान कहा कि इस फिल्म में वे एक 50 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जिसे 26 साल की लड़की से मोहब्बत हो जाती है. वहीं यह फिल्म पूरी तरह से फैमिली ड्रामा फिल्म बताई जा रही है और इस फिल्म में हंसी मजाक में बहुत ऐसी बातें कही गई हैं जो लोगों को सोचने पर विवश कर देगी. 

साथ ही अभिनेत्री तब्बू ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि फिल्म को लेकर बहुत उम्मीद हैऔर फिल्म बहुत अच्छी तरह से तैयार की गई है. वही हर एक सीन बहुत मजेदार इसमें रहेगा. अतः हमें उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दे दे प्यार दे' को लव रंजन द्वारा लिखा गया है और यह फिल्म आगामी 17 मई को यानि कल सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले लव रंजन 'प्यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सफल फिल्में तैयार कर चुके हैं. 

अनुपम खेर का बयान, राहुल गांधी अच्छे इंसान, लेकिन...

ऐसा होने वाला है Canne में दीपिका का लुक, सामने आई फोटो

प्रियंका ने किया कन्फर्म, Canne में कर रही हैं डेब्यू

VIDEO : स्कूली बच्चों को खुश कर गए रफ़्तार, रैप सॉन्ग खूब हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -