सौतेली बहन अंशुला से जाह्नवी कपूर को मिला ये खास गिफ्ट
सौतेली बहन अंशुला से जाह्नवी कपूर को मिला ये खास गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने दो दिन पहले ही अपना 22वां जन्मदिन मनाया हैं. जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ बनारस के घाट पर बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस दौरान बहन अंशुला कपूर ने भी जाह्नवी को बेहतरीन बर्थडे सरप्राइज दिया. इस बारे में जाह्नवी ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है. अंशुला कपूर के मुंबई आने पर जाह्नवी कपूर सरप्राइज्ड हो गईं.

सूत्रों की माने तो अंशुला ने बहन जाह्नवी को ढेर सारे बलून्स और हाथ से लिखे हुए लेटर दिए. जी हां... और जन्मदिन पर ऐसा सरप्राइज पाकर जाह्नवी काफी ज्यादा खुश हुईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर भी किया है. जाह्नवी ने बहन अंशुला से मिले गिफ्ट के बारे जानकारी देते हुए लिखा है कि- "आई लव यू @अंशुला कपूर '' बता दे जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी को खोने के बाद काफी सारी मुश्किलो से खुद को संभाला है.

इस कठिन समय में सौतेली बहन अंशुला और भाई अर्जुन कपूर ने भी जाह्नवी काफी ज्यादा सपोर्ट किया. इस एक साल के दौरान जाह्नवी और अंशुला को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. अब उनके रिश्ते काफी अच्छे भी हो गए है. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों जाह्नवी कपूर लखनऊ में कारगिल गर्ल की शूटिंग कर रही हैं. बता दे यह जाह्नवी की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह 'धड़क' में नजर आई थीं.

B'Day : बॉलीवुड में आज भी प्रसिद्ध हैं साहिर लुधियानवी की कविताएँ

अक्षय कुमार के कारण फिर टली 'हेरा फेरी 3'

पर्दे से पूरी तरह दूर हो गया अब ये अभिनेता, पहचानना हुए मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -