पर्दे से पूरी तरह दूर हो गया अब ये अभिनेता, पहचानना हुए मुश्किल

बॉलीवुड फिल्मों में एक समय पर धमाल मचाने वाले एक्टर फरदीन खान आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे है. फरदीन का 44वां जन्मदिन है. फरदीन का जन्म 8 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था. बता दें फरदीन अचानक से ही पर्दे से पूरी तरह से गायब हो गए हैं. फरदीन ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मे की है लेकिन उन्हें यहाँ कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पाई थी. जानकारी के लिए बता दें फरदीन हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे है. फरदीन ने साल 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

फरदीन ने 'जंगल', 'लव के लिए साला कुछ भी करेगा', 'ओम जय जगदीश', 'प्यारे मोहन', 'नो एंट्री', 'हे बेबी', 'आल द बेस्ट' जैसी हिट फिल्मे की है. साल 2007 में आई फिल्म हे बेबी फरदीन के करियर की आखिरी हिट फिल्म साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने 'जय वीरू', 'लाइफ पार्टनर', 'डार्लिंग', 'एसिड फैक्ट्री', 'दूल्हा मिल गया' जैसी फिल्मे की थी लेकिन इनमे से कोई भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई थी.

वही अगर उनकी मैरिड लाइफ की बात की जाए तो फरदीन ने साल 2005 में एक्ट्रेस नताशा माधवानी से शादी की थी. नताशा मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी है. आखिरी बार बड़े पर्दे पर फरदीन साल 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे और इसके बाद से ही उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली. इन दिनों फरदीन लाइमलाइट से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है. वो सिर्फ अपनी फैमिली के साथ ही समय बिता रहे है.

50 करोड़ के पार पहुंची 'लुका छुपी', पसंद आ रही है कार्तिक और कृति की जोड़ी

सीएम कमलनाथ का ऐलान, सलमान होंगे मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर

शादी से पहले न्यूयॉर्क में आलिशान घर खरीदने वाले हैं रणबीर-आलिया!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -