जाह्नवी और ईशान के करियर पर लगा 'चंद्रग्रहण'

जाह्नवी और ईशान के करियर पर लगा 'चंद्रग्रहण'

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' की कमाई का ग्राफ लगातार नीचे गिरते नजर आ रहा हैं. फिल्म की कमाई देखकर ये लग रहा है कि दर्शकों के बीच इस फिल्म का खुमार कम होता नजर आ रहा हैं. फिल्म ने अपने पहले दिन बहुत ही शानदार कमाई की थी जिसे देखने के बाद ट्रेड पंडितों का कहना था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर सकती है लेकिन यह फिल्म सिर्फ अपना बजट निकालने में कामयाब हो पायी है.

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सिर्फ एक हफ्ते के अंदर ही अपने घुटने टेक दिए हैं. अब हाल ही में फिल्म के नौवें दिन का कलेक्शन सामने आया है जिसे देखने के बाद लग रहा है कि अब फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पायेगी. खबरों की माने तो फिल्म के नौवें दिन का कलेक्शन मिलकार 56.17 करोड़ की कमाई की है.

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को कलेक्शन 13.92 करोड़, सोमवार को 5.52 करोड़, मंगलवार को 4.76 करोड़ ,बुधवार को 4.06 करोड़ और गुरुवार को 3.55 करोड़ और शुक्रवार को 2.61 करोड़ की कमाई की. इसके बाद शनिवार का कलेक्शन मिलाकर 'धड़क' का कुल कलेक्शन अब तक 56.17 करोड़ है.

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

मतलब फिल्म सिर्फ अपनी लागत निकाल पाई हैं और मुनाफा कुछ भी नहीं किया है. गौरतलब है कि यह फिल्म दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म हैं वही अभिनेता ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म हैं.

 बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?