क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के झंडे गाड़ चुकी राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' की कमाई अभी भी जारी हैं. अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बनी ये फिल्म अब तक अपने नाम 333 करोड़ रुपए से ज्यादा कर चुकी है. यही नहीं बल्कि फिल्म 'धड़क' के रिलीज के बावजूद इस फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा.

न सिर्फ फिल्म कमाई के मामले में टिकी हुई बल्कि अभी भी यह फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. ख़ास बात यह है कि फिल्म को रिलीज हुए जल्द ही एक महीना होने वाला है लेकिन फिल्म अभी भी सिनेमाघरों पर कब्जा किये हुए हैं. बता दें कि इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 202.51 करोड़ रुपए कमाए की थी, दूसरे हफ्ते में ‘संजू’ ने कमाए 92.67 करोड़ रुपए थे, तीसरे हफ्ते में फिल्म ने 31.62 करोड़ रुपए इसके बाद चौथे हफ्ते में फिल्म ने 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

मतलब अब तक फिल्म का कुल बिजनेस 333 करोड़ 73 लाख रुपए हो गया है. अगर फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो जल्द ही फिल्म 350 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी लेकिन इसके पहले ही इस फिल्म के सामने 'धड़क' के बाद अभिनेता संजय दत्त की ही फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' रिलीज को तैयार हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता संजय दत्त हैं ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि संजय दत्त अपनी ही ज़िंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' को कितना टक्कर दें पाती हैं. फिल्म संजू में अभिनेता संजय दत्त के किरदार में बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

श्रद्धा कपूर के इश्क में डूबे राजकुमार राव

कन्फ्यूजन से भरा हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर

जाह्नवी- ईशान बने बॉक्स ऑफिस शहंशाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?