'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीटती नजर आ रही हैं. जी हाँ फिल्म हफ्ते भर में कमाई के मामले में पूरी तरह सिमट कर रह गई है. हाल ही में फिल्म के आठवें दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आया है जिसे देखने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

ख़ास बात यह है कि फिल्म ने अपने रिलीज के पहले तीन दिन तक बॉक्स ऑफिस पर खूब अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन तीसरे दिन से फिल्म की कमाई का लगातार ग्राफ गिरता नजर आ रहा है. बता दें कि 'धड़क' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को कलेक्शन 13.92 करोड़, सोमवार को 5.52 करोड़, मंगलवार को 4.76 करोड़ ,बुधवार को 4.06 करोड़ और गुरुवार को 3.55 करोड़ और शुक्रवार को 2.61 करोड़ की कमाई की, यानी की 'धड़क' का कुल कलेक्शन अब तक 54.17 करोड़ है.

फिल्म का बजट 50 करोड़ बताया जा रहा ऐसे में साफ़ है कि फिल्म सिर्फ अपनी लागत ही निकाल पाई है. गौरतलब है कि जब फिल्म रिलीज हुई थी तो फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया था यही नहीं बल्कि फिल्म के ट्रेलर के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने वाली हैं, लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. अब इस शुक्रवार अभिनेता संजय दत्त की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' रिलीज हो गई जिसके बाद 'धड़क' कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही हैं.

ये भी पढ़े

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

श्रद्धा कपूर के इश्क में डूबे राजकुमार राव

बीच में ही थम गई वरुण-आलिया की 'कलंक'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?