भाई अर्जुन के लिए फिर दिखाया बहन जान्हवी ने प्यार, मलाइका ने दिया ऐसा जवाब

Apr 16 2019 01:04 PM
भाई अर्जुन के लिए फिर दिखाया बहन जान्हवी ने प्यार, मलाइका ने दिया ऐसा जवाब

अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का पहला पोस्टर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है और पोस्टर रिलीज करने के कुछ ही देर बाद उनकी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर ने भी अपने भाई की सराहना की. अर्जुन की फिल्म के पोस्टर की तारीफ में जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. 

जाह्नवी कपूर द्वारा अपने भाई अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के पोस्टर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया गया है. जहां आगे जान्हवी ने पोस्टर की तारीफ करते हुए लिखा, 'The poster was literally too cool to ruin with text and emojis!!! So excited for this one!!! @arjunkapoor #indiasmostwanted.'

ख़ास बात यह है कि पोस्टर साझा किए जाने के तुरंत बाद अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा सहित कई स्टार्स ने इस पर टिप्पणी भी कर डाली. मलाइका ने कमेंट में फायर इमोजी बनाया और परिणीति चोपड़ा ने कमेंट में लिखा, "चेहरा नहीं दिख रहा. जबकि अभिनेता वरुण धवन ने भी आंख वाला इमोजी शेयर किया. आपको बता दें कि श्री देवी के निधन के बाद से भाई-बहन की जोड़ी एक दूसरे के बहुत करीब हो गई है. अर्जुन कई दफ़ा अपनी दोनों बहनों जान्हवी और खुशी प्रति काफी संवेदनशील नजर आते हैं. 

 

 

वर्षों तक रहा लारा का इस विदेशी अभिनेता से रिश्ता, फिर इस खिलाड़ी को बनाया जीवनसाथी

...तो क्या 61 साल पुरानी फिल्म को फिर पर्दे पर लाएगी फराह, खुद दिया जवाब

अब आयरन मैन ने मचाई धूम, 'फर्स्ट क्लास' गाने पर किया धमाकेदार डांस

कलंक : महारानी की तरह नजर आई माधुरी, रिलीज के एक दिन पहले दिखा नया लुक