...तो क्या 61 साल पुरानी फिल्म को फिर पर्दे पर लाएगी फराह, खुद दिया जवाब

Apr 16 2019 11:04 AM
...तो क्या 61 साल पुरानी फिल्म को फिर पर्दे पर लाएगी फराह, खुद दिया जवाब

फराह खान ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा मुकाम तय किया है और अपनी प्रतिभा से लोगों को वह आए दिन मनोरंजित करती रहती हैं. फिल्म निर्देशक, कोरियोग्राफर, प्रड्यूसर और एक्टर के रूप में वे आज भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. एक्शन और कॉमेडी ड्रामा फिल्में बनाने के लिए फराह सिनेमा में काफी मशहूर हैं. वहीं पिछले कुछ समय से ये सुनने में आ रहा था कि फराह तीन बॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बनाने जा रही हैं और अब खुद फराह ने इस पर अपनी बात रखी है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनने में यह आ रहा था कि फराह खान तीन पुरानी बॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बनाने पर विचार कर रही हैं. जिसमे पहली फिल्म 1992 में आई. अमिताभ बच्चन की सत्ते पे सत्ता होगी. दूसरी किशोर कुमार की 1958 में आई कॉमेडी फिल्म चलती का नाम गाड़ी है होगी और इस कड़ी में तीसरी फिल्म बिग बी की हम हो सकती है. मगर अब फराह खान ने इस खबर का खंडन किया है. 

फराह ने हल ही में ट्विटर पर एक न्यूजपेपर का ब्लॉग शेयर कर लिखा- ''अच्छा लग रहा है पढ़ कर, शुक्रिया, मगर ये सच नहीं है, मतलब आधा सच है.'' आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह खबर  काफी समय से चल रही है कि फराह खान, एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ किसी फिल्म में काम करती हुई नजर आएंगी. फराह हमेशा से ये कहती आई हैं कि ऐसा जरूरी नहीं है कि एक महिला अगर फिल्म निर्देशक है तो वो सिर्फ वोमन ऑरिएंटेड मूवीज को हे तैयार करेगी. 

 

B'Day : ऐसे बनी लारा दत्ता मिस यूनिवर्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस

Indias Most Wanted का टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसे दिखा अनजान चेहरा

हॉट मौसम में इस हसीना ने दिखाई सेक्सी अदा, बिकिनी पहन पानी में ऐसे की मस्ती

आलिया का खुलासा, वरुण के साथ काम करने में लगता है इस इस चीज का डर