कलंक : महारानी की तरह नजर आई माधुरी, रिलीज के एक दिन पहले दिखा नया लुक
कलंक : महारानी की तरह नजर आई माधुरी, रिलीज के एक दिन पहले दिखा नया लुक
Share:

करण जौहर के प्रोडक्शन में तैयार हुए आगामी फिल्म कलंक को लेकर दर्शकों के बीच भारी उत्साह देखने को मिल रहा है और अब फिल्म रिलीज के लिए भी तैयार हो चुकी है. जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तबसे फिल्म देखने के लिए प्रशंसक बेचैन हुए जा रहे हैं. दरअसल ये फिल्म करण जौहर के दिल के बेहद करीब भी बताई जा रही है और इस मल्टीस्टारर फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से चल रहा है. बता दें कि फिल्म कल देशभर में रिलीज की जाएगी. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म की कास्ट के कई सारे लुक्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं और इसी क्रम में माधुरी दीक्षित का एक नया लुक और सामने आया है. जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. माधुरी दीक्षित ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फिल्म से अपना नया लुक साझा किया है और फिल्म का सेट भी इसमें काफी शानदार नजर आ रहा है. 

आप देख सकते हैं कि माधुरी ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं और रोशनी की जगमगाहट के बीच, माधुरी दीक्षित शाही अंदाज में बैठी हैं. जबकि इस दौरान उनके चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कराहट है. इस फिल्म में माधुरी के साथ-साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे. आलिया के अपोजिट फिल्म में वरुण धवन हैं, जबकि माधुरी के अपोजिट संजय दत्त है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय की जोड़ी इसमें जमने वाली है. 

 

गोविंदा-करिश्मा के इस गाने को रिक्रिएट करने वाले हैं डेविड धवन, वरुण के साथ ये होंगी एक्ट्रेस

Indias Most Wanted का टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसे दिखा अनजान चेहरा

हॉट मौसम में इस हसीना ने दिखाई सेक्सी अदा, बिकिनी पहन पानी में ऐसे की मस्ती

अपना पूरा बदन दिखाने में नही हिचकिचाई यह मॉडल, बिकिनी से लगा रही आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -