सेक्स पर यह क्या बोल गई 81 साल की एक्ट्रेस, कहा- लोगों को पसंद नहीं कि...
सेक्स पर यह क्या बोल गई 81 साल की एक्ट्रेस, कहा- लोगों को पसंद नहीं कि...
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस द्वारा महिलाओं की सेक्सुएलिटी पर बात के गई है और  जेन फोंडा ने इस दौरान कहा कि बढ़ती उम्र की महिलाएं अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर काफी असहज महसूस करती हैं और इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि कि लोगों को पसंद नहीं कि उम्रदराज महिलाएं सेक्स पर अपनी विचार रखें. 

हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट की माने तो एक सम्मेलन के दौरान फोंडा ने महिलाओं की सेक्सुएलिटी के बारे में खुल कर बात की है और इस दौरान उनका कहना रहा कि लोगों को यह पसंद नहीं आता कि उम्रदराज महिलाएं सेक्स के बारे में बात करें. फोंडा के मुताबिक़, हमारी संस्कृति में झुर्रियों वाले लोगों का सेक्स के बारे में बात करना पसंद नहीं किया जाता है और बच्चे भी यह नहीं करते हैं और उन्हें यह पसंद नहीं है कि उनके माता-पिता इसे लेकर बातें करें. 

40 साल की उम्र में किया तय...

फोंडा ने कहा है कि, "लेकिन, दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती जनसंख्या बूढ़ी महिलाओं की है और उनमें से बहुत इसे काफी सुखद तरीके से कर रहीं हैं।. आगे81 साल की फोंडा कहती है कि जब वह 40 साल से अधिक हुई थीं तो उन्होंने तय किया था कि दुनिया भर में 'बड़ी उम्र की महिलाओं का सांस्कृतिक चेहरा' वे बनेंगी. उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फोंडा एक वेब सीरीज में नजर आएंगी. जो फोंडा, लिली टॉमलिन और डॉली पार्टन द्वारा निभाई गई तीन सचिवों की कहानी कहती है, जो अपने सेक्सिस्ट बॉस से अपने हिसाब-किताब भी बराबर-बराबर करती हैं. 

 

अपने बॉयफ्रेंड संग इस हाल में नजर आई मिया खलीफा, ड्रेस में डाला हाथ और...

इस कनाडाई अभिनेता संग काम करेंगी हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली

चौथी पत्नी से अलग हुए निकोलज केज, जानिए क्या है मामला ?

प्रियंका के जेठ ने किया ऐसा काम, अब मांगनी पड़ी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -