मेरे पति बच्चे को आतंकी बनाना चाहते है....
मेरे पति बच्चे को आतंकी बनाना चाहते है....
Share:

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरा पति मेरे बेटे को आतंकवादी बनाना चाहता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला ने इस सबंध में जिले के आला पुलिस अधिकारियो को भी इस बारे में अवगत करा कर उन्हें इसके लिए उचित कार्यवाही करने कि मांग दोहराई है. पुलिस ने बताया है कि जवाहरनगर के रोड नंबर चौदह निवासी आफताब का विवाह कुछ साल पहले अमरीन सादिया के साथ हुआ था. दोनों का एक बेटा भी है. आफताब काफी गुस्सेल प्रवत्ति वाला था.

तथा अपने इसी गुस्सेल स्वभाव के कारण उसने अपने ससुर की  भी 22 जनवरी 2016 को बेरहमी के साथ हत्या कर दी थी. हत्या को अंजाम देकर वह फरार हो गया था लेकिन कुछ समय बाद ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने उसे सजा सुना दी व अभी आफ़ताब जेल में बंद है तथा उसके बाद भी वह अपनी पत्नी को धमकी पहुंचा रहा है. व  अमरीन का आरोप है कि उसका पति आफताब अपने बच्चे को आतंकवादी बनाने की बात करता रहता है.

इसके लिए अमरीन ने बच्चे की सलामती के लिए पुलिस से गुहार लगाई है व कहा है कि कुछ संदिग्ध लोग उसके घर के आस-पास घूमते रहते हैं. इसके साथ ही अमरीन ने कहा है कि उसके पास बहुत से अनजान नंबरों से फोन भी आते हैं. अब अमरीन अपने पति से भी नही मिलना चाहती है. पुलिस मामले की जाँच में लग गई है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -