यातायात के लिए बंद किया गया जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग, ये रही वजह
यातायात के लिए बंद किया गया जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग, ये रही वजह
Share:

रामबन: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के रामबन शहर के पास सड़क का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के बाद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को आवागमन के लिए बंद कर दिया गया है। देश के बाकी हिस्सों के साथ कश्मीर को जोड़ने वाले एकलौते ऑल-वेदर रोड की जल्द बहाल करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, रामबन जिला मुख्यालय से तक़रीबन चार किमी. आगे केला मोड़ के समीप सड़क का एक हिस्सा रविवार शाम को एक कंक्रीट की रिटेनिंग वॉल से टकराकर ढह गया था। उन्होंने बताया कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के अधिकारियों के साथ रामबन जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल यातायात बहाली का काम आरंभ कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि भारी बर्फबारी के बाद सात दिनों तक बंद रहने के बाद रविवार को राजमार्ग सिर्फ यातायात के लिए खोला गया था, लेकिन इस इलाके में लगातार बारिश से कई भूस्खलन हुए। 

उन्होंने बताया कि कश्मीर से जाने वाले अधिकतर वाहन अपने गंतव्य तक पहुंच चुके हैं। जब सड़क अचानक रामबन के पास क्षतिग्रस्त हुई तो उसकी वजह से लगभग सौ वाहन फंसे हुए हैं।  फिलहाल सोमवार को श्रीनगर से जम्मू के लिए जाने वाले यातायात को बंद कर दिया गया है।

IIT JAM के एडमिट कार्ड हुए जारी

हुई थी नयी-नयी शादी, पति ने कर दी पत्नी की हत्या

'अश्वत्थामा' का फर्स्ट पोस्टर जारी, धमाकेदार लुक में नज़र आए विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -