IIT JAM के एडमिट कार्ड हुए जारी
IIT JAM के एडमिट कार्ड हुए जारी
Share:

भारतीय विज्ञान संस्थान, बेंगलुरु आगामी 11 जनवरी को पोस्ट ग्रेजुएट स्तर की प्रवेश परीक्षा के लिए IIT JAM एडमिट कार्ड 2021 जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले, एडमिट कार्ड 5 जनवरी 2021 को जारी किए जाने थे। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार हालाँकि बाद में अधिकारियों ने 11 जनवरी को स्थगित कर दिया। जिन उम्मीदवारों ने JAM 2021 परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे JAM की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपने एडमिट कार्ड का उपयोग कर सकेंगे। IIT JAM 2021 के एडमिट कार्ड नीचे दिए गए चरणों का पालन करके आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है:

** आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ यानि jam.iisc.ac ** होम पेज से JOAPS पोर्टल के लिंक पर क्लिक करें **। अपने पंजीकृत क्रेडेंशियल्स जैसे कि आपके उपयोगकर्ता आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके लिंक पर लॉग ऑन करें ** अपना विवरण जमा करने के बाद आपका आईआईटी जेएएम एडमिट कार्ड 2021 प्रदर्शित किया जाएगा। एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लें और भविष्य के संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड को पीडीएफ फॉर्मेट में डाउनलोड करें।

हाल ही में, IISc ने JAM 2021 मॉक टेस्ट लिंक को आधिकारिक वेबसाइट पर भी सक्रिय कर दिया है। तो जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले हैं, उन्हें परीक्षा पैटर्न और कठिनाई स्तर से परिचित कराने के लिए मॉक टेस्ट से गुजरना चाहिए। साथ ही, जो परीक्षा 14 फरवरी को आयोजित होने वाली है, इसकी समय-सीमा की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

'अश्वत्थामा' का फर्स्ट पोस्टर जारी, धमाकेदार लुक में नज़र आए विक्की कौशल

1947 के बाद पहली बार जारी होगा पेपरलेस यूनियन बजट

दिल्ली में बर्ड फ्लू की दस्तक, डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले- घबराने की जरूरत नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -