'अश्वत्थामा' का फर्स्ट पोस्टर जारी, धमाकेदार लुक में नज़र आए विक्की कौशल

By Bhavesh Bakshi
Jan 11 2021 03:09 PM
'अश्वत्थामा' का फर्स्ट पोस्टर जारी, धमाकेदार लुक में नज़र आए विक्की कौशल

मुंबई: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर विक्की कौशल, आदित्य और रॉनी की तिकड़ी एक बार फिर साथ आ गई है। खास मौके पर विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म द इमोशनल अश्वत्थामा के फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी करते हुए सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। विक्की कौशल ने निर्देशक आदित्य धर के साथ अपने दूसरे प्रोजेक्ट के दो पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य, विक्की की जोड़ी बहुत समय से दूसरी फिल्म पर विचार कर रही थी। वहीं आज URI की दूसरी वर्षगाठ पर विक्की ने अपने प्रशंसकों को ये तोहफा देकर उनके बज को काफी अधिक बढ़ा दिया है। विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अश्वत्थामा के दो पोस्टर जारी किए हैं। पहले पोस्टर में, विशाल हाथों में बिजली का हथियार पकड़े नज़र आ रहे हैं। लंबे बालों के साथ और चारों तरफ इमारतों के बीच, एक्टर ने अपने सुपरहीरो अवतार से सभी को हैरान कर दिया है। 

वहीं दूसरे पोस्टर में, विक्की कौशल को भगवान शिव की प्रतिमा के सामने तलवार पकड़े नज़र आ रहे हैं, जिससे प्रकाश उत्पन्न हो रहा है। ये फिल्म एक साइंटिफिक फिल्म है और महाभारत के एक किरदार पर आधारित है। अश्वत्थामा के पोस्टर को जारी करते हुए विक्की कौशल ने लिखा है,'अति अभिभूत और परमानंद! 'URI- द सर्जिकल स्ट्राइक' की दूसरी वर्षगांठ पर, टीम आपको #TheImmortalAshwattaa की दुनिया की एक झलक देती है। अश्वत्थामा की ड्रीम टीम के साथ इस यात्रा पर आने का इंतजार नहीं कर सकता।'

 

कंगारुओं पर भारत की जीत से गदगद हुए शोएब अख्तर, कहा- संकट में जज्बा दिखाया

कंगारुओं पर टीम इंडिया की बड़ी जीत, सचिन-कोहली ने जमकर की तारीफ

Ind Vs Aus: बॉक्सिंग डे टेस्ट में टीम इंडिया का जलवा, कंगारुओं को 8 विकेट से रौंदा