कश्मीर में आतंकियों की एक और कायराना हरकत, पुलिसकर्मी और उनकी 7 वर्षीय बेटी को गोलियों से भूना

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के सौरा इलाके में मंगलवार (24 मई, 2022) को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को बेरहमी से मार डाला। उनकी शिनाख्त सैफुल्ला कादरी पिता मोहम्मद सैयद कादरी के रूप में हुई है। इस हमले में पुलिसकर्मी की सात वर्षीय बेटी भी जख्मी हो गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि अंचर सौरा के पास आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग की। नाजुक हालत में उन्हें नजदीकी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सौरा इलाके में जम्मू-कश्मीर पुलिस के पुलिसकर्मी पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग में कादरी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हमले में उनकी बेटी भी गंभीर रूप ये जख्मी हो गई है, जिसे पास के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है। यहाँ उसका उपचार चल रहा है। इस बीच वरिष्ठ डॉ जी एच यातू ने बताया कि पुलिसकर्मी को अस्पताल में मृत लाया गया था, जबकि उसकी बेटी की हालत स्थिर है। बताया जा रहा है कि फायरिंग की आवाज सुनने के बाद सुरक्षा बलों ने दहशतगर्दों पर जवाबी कार्रवाई की, मगर आतंकी वहाँ से भागने में सफल रहे। सुरक्षाबलों ने इस इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने बडगाम ज‍िले में 12 मई को राजस्व विभाग के एक कर्मचारी पर अंधाधुंध गोलीबारी कर उनकी हत्या कर दी थी। यह घटना मध्य कश्मीर के चदूरा में तहसीलदार दफ्तर में हुई थी। मृतक की शिनाख्त कश्मीरी पंडित राहुल भट के रूप में की गई थी। वहीं, 7 मई 2022 को दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक पुलिसकर्मी गुलाम हसन को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। इसके फ़ौरन बाद घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुनव्वर राणा को लेकर आई बुरी खबर, हालत नाजुक, आज ही होगा बड़ा ऑपरेशन

AIIMS गोरखपुर को आज मिलेंगे 14 नए ऑपरेशन थिएटर, शुरू हो सकेंगी बड़ी सर्जरी

आईएमएफ: क्रिप्टो निवेशकों की सुरक्षा के लिए नियामकों को सुचारू करना चाहिए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -