जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के शोपियां के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी एनकाउंटर में अब तक दो आतंकी ढेर हो चुके हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और CRPF की जॉइंट टीम ने इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने के बारे में विशेष इनपुट पर घेराबंदी की थी. सुरक्षा बलों ने संदिग्ध इलाके में तलाशी तेज की तो आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया. 

श्रीनगर में मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी. श्रीनगर के रैनावारी इलाके में देर रात एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को हथियार, गोला-बारूद सहित अन्य आपत्तिजनक सामान मिला था. कश्मीर के IGP विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर एनकाउंटर में मारे गए दोनों लश्कर-ए-तैयबा/ TRF के स्थानीय आतंकी थे. पुलिस ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकी घाटी के ही निवासी थे और घाटी में कई नागरिकों की हत्या की वारदातों में उनका हाथ था. 

आंकड़ों के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में 1 जनवरी से 12 अप्रैल तक 49 आतंकवादी देर किए जा चुके हैं. इसके अलावा 71 आतंकियों को अरेस्ट किया गया है. वहीं 3 आतंकियों ने आत्मसमर्पण किया है. अप्रैल में ही ऑपरेशन के दौरान 12 आतंकियों को मार डाला गया था और 10 को अरेस्ट किया गया है. 

NCR के स्कूलों में कोरोना का विस्फोट, 72 घंटे में 35 छात्र और टीचर्स हुए संक्रमित

इस साल कैसा रहेगा मानसून ? मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

विकास दुबे की मदद करते थे कई बड़े अफसर, 26 अधिकारियों के पास पहुंचा यूपी सरकार का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -