NCR के स्कूलों में कोरोना का विस्फोट, 72 घंटे में 35 छात्र और टीचर्स हुए संक्रमित
NCR के स्कूलों में कोरोना का विस्फोट, 72 घंटे में 35 छात्र और टीचर्स हुए संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को नोएडा और गाजियाबाद के स्कूलों से 12 और कोरोना संक्रमण के मामलों की पुष्टि की है। इसके बाद NCR में बीते 72 घंटों में कोरोना संक्रमित छात्रों और शिक्षकों की कुल तादाद 35 तक पहुंच गई है। माता-पिता के संघों ने दावा किया कि अधिकतर छात्रों में लक्षण दिखने के बाद घर पर टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के वसुंधरा के सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल से भी सामने आया है, जिसमें अभिभावकों ने कक्षा 10 के एक स्टूडेंट के संक्रमित होने के बारे में सूचित किए जाने के बाद रविवार तक ऑफ़लाइन कक्षाएं निलंबित कर दी गई हैं। स्कूल की डायरेक्टर और प्रधान अध्यापक शालिनी नांबियार ने बताया है कि, 'मैं उन पेरेंट्स को धन्यवाद करती हूं जिन्होंने हमें सूचित करने में तत्परता दिखाई। सावधानी के तौर पर स्कूल प्रबंधन ने बुधवार को 17 अप्रैल तक स्कूल बंद करने का फैसला लिया। हम स्थिति का आकलन करेंगे और सोमवार को स्कूल (ऑफलाइन कक्षाओं के लिए) को फिर से खोलने के बारे में निर्णय लेंगे।

बता दें कि स्टूडेंट्स के साथ ही शिक्षकों के बीच कोरोना के केस सामने आने के बाद खेतान (नोएडा), केआर मंगलम और सेंट फ्रांसिस (दोनों गाजियाबाद) के बाद एनसीआर में इस हफ्ते कैंपस की कक्षाओं को बंद करने वाला यह चौथा स्कूल है।

विकास दुबे की मदद करते थे कई बड़े अफसर, 26 अधिकारियों के पास पहुंचा यूपी सरकार का नोटिस

महिला ने बाथरूम में दिया नवजात को जन्म, कमोड में फंस गया बच्चे का सिर और फिर...

दिल्ली के मशहूर ट्रॉय रेस्टोरेंट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 12 गाड़ियां मौके पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -