डीजीपी दिलबाग सिंह का बड़ा बयान- जम्मू ड्रोन हमले में RDX का किया गया उपयोग...
डीजीपी दिलबाग सिंह का बड़ा बयान- जम्मू ड्रोन हमले में RDX का किया गया उपयोग...
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने जम्मू वायु सेना स्टेशन पर हुए ड्रोन विस्फोट को लेकर कहा कि आरभिंक जांच में यह लग रहा है कि इसमें आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है। दिलबाग सिंह ने चर्चा के चलते यह भी बताया कि ऐसा लग रहा है कि इस विस्फोट के लिए आरडीएक्स का उपयोग किया गया था।

जम्मू-कश्मीर DGP ने बताया, “संभावना है कि एयरफोर्स स्टेशन पर हुए विस्फोट के लिए उपयोग ड्रोन सीमा पार से ऑपरेट हुआ था। हम इन पहलुओं पर भी जांच कर रहे हैं कि क्या इसमें कोई लोकल सपोर्ट तो नहीं था। विस्फोट बहुत पावरफुल था, मैंने आज स्वयं वहां पर जाकर मुआयना भी किया।” उन्होंने बताया कि ड्रोन एक बड़ी चुनौती अवश्य है।

ड्रोन ब्लास्ट के दिन ही जम्मू में पुलिस ने 5 किलो IED जब्त की थी। इसको लेकर DGP दिलबाग सिंह ने बताया, “हमें एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई थी। जांच के चलते ये पता चला कि इनके निशाने पर रेलवे स्टेशन तथा भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र थे तथा वो IED भी पाकिस्तान से आतंकी संगठन लश्कर ने ही यहां पर भेजा था।” कश्मीर के पुलवामा में शुक्रवार को सुरक्षा बलों तथा दहशतगर्दो के बीच मुठभेड़ में 5 दहशतगर्दो को ढेर कर दिया गया। इसमें लश्कर का एक जिला कमांडर तथा एक पाकिस्तानी दहशतगर्द भी मारा गया। इस कार्यवाही को लेकर DGP ने बताया कि हम निरंतर आतंक के खिलाफ काम कर रहे हैं तथा हमें उम्मीद है कि जम्मू-कश्मीर से शीघ्र ही आतंक का सफाया हो जाएगा।

जम्मू कश्मीर: जवान के शहीद होने पर फूटा सेना का गुस्सा, गोलियों से भून डाले 5 आतंकी

पाकिस्तानी सेना की साजिश थी जम्मू में हुआ 'ड्रोन अटैक', जैश और लश्कर ने भी दिया था साथ

टॉप रैपर्स में शामिल होने के बाद बोले बादशाह- मुझे स्टारडम खोने का कोई डर नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -