टॉप रैपर्स में शामिल होने के बाद बोले बादशाह- मुझे स्टारडम खोने का कोई डर नहीं...

हाल ही में रैपर बादशाह का नया सांग ‘पानी पानी’ रिलीज हुआ है। इस सांग में जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। यह सांग ऑडियंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस बीच बादशाह ने अपनी लोकप्रियता को लेकर खुलकर चर्चा की। देश के टॉप रैपर्स में सम्मिलित होने के बाद बादशाह जोर देकर बोलते हैं कि वह स्टारडम के लिए काम नहीं करते। वह बोलते हैं, इसी कारण स्टारडम खोने का डर उन्हें कभी परेशान नहीं करता। 

वही बादशाह ने दावा किया, “मैं स्टारडम के लिए काम नहीं करता। मैं उस संगीत के लिए काम करता हूं जो मेरी रगों में है। मुझे पता है कि मैं इसे कभी नहीं खोऊंगा। यह मेरे लिए ईश्वर का तोहफा है।” बादशाह के अनुसार जिंदगी एक क्रूज की भांति है। बीते कुछ वर्षों में उनके चार्टबस्टर्स में ‘मर्सी’, ‘पागल’, ‘डीजे वाले बाबू’, ‘अभी तो पार्टी आरम्भ हुई है’, ‘कर गई चुल’, ‘शी मूव इट लाइक’, ‘वखरा स्वैग’ सम्मिलित हैं। ‘गर्मी’ तथा ‘गेंदा फूल’, के रूप में ये सिलसिला अभी तक जारी है। बादशाह 2017, 2018 तथा 2019 में फोर्ब्स इंडिया की 100 स्टार्स की सूचि में भारत में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले सितारों में से एक के रूप में चुने गए। 

वही साहित्यिक चोरी के आरोपों तथा नकली विचारों की खरीद के विवाद ने उन्हें बीते वर्ष बहुत परेशान किया था, उसको भी उन्होंने भुला दिया है। 36 वर्ष की आयु में, संगीतकार के रूप में बादशाह ने 2006 में माफिया मुंडीर समूह के साथ आरम्भ किया। इस आरम्भ के पश्चात् से ही बादशाह के फैंस में बहुत बढ़ोतरी हुई है। बादशाह का वास्तविक नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। बादशाह को लगता है कि वे गेमचेंजर रहे हैं। वो बोलते हैं, “मेरे सभी ट्रैक अलग-अलग तरीकों से टाईड-टर्नर रहे हैं – ‘सैटरडे सैटरडे’ और ‘अभी तो पार्टी आरम्भ हुई है’ से बॉलीवुड में ‘डीजे वाले बाबू’ तक से मेरा परिचय बना।"

सलमान खान के बाद अक्षय कुमार की फिल्म को KRK ने बताया वाहियात, निर्माता से मांगे पैसे

विराट कोहली को मात देती नजर आई अनुष्का शर्मा, वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज

दिलीप कुमार की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, अब ऐसी है हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -