जम्मू कश्मीर मुठभेड़: जब सरेंडर की अपील को भी नहीं माने, तो सेना ने मार गिराए दो आतंकी
जम्मू कश्मीर मुठभेड़: जब सरेंडर की अपील को भी नहीं माने, तो सेना ने मार गिराए दो आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के मध्य हुए एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. मारे गए दोनों आतंकियों की शिनाख्त शाहिद अहमद बाबा और अनीयत अहमद जिगर के तौर पर हुई है. आतंकी शाहिद राजपोरा के दरबगाम और अनीयत अहमद जिगर पुलवामा के अरिहाल इलाके के निवासी हैं. मौके से सुरक्षा बलों ने एक इंसास और एक पिस्‍टल बरामद कर ली है. इलाके में अन्‍य आतंकियों की उपस्थिति होने की संभावनाओं के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी जारी है.

सहारा ग्रुप को SC का समन, सेबी के खाते में जमा करने होंगे 9,000 करोड़

सूत्रों के मुताबिक, सीआरपीएफ की इंटेलीजेंस यूनिट को पुलवामा के त्रुबगाम क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही सीआरपीएफ ने इस जानकारी को सेना और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के साथ शेयर किया है. गुरुवार देर रात सीआरपीएफ की 182-183 बटालियन, 44 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल ग्रुप ने संयुक्त रूप से इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी थी. 

एयर इंडिया को बेचने की कोशिश में सरकार, पर कर्ज के कारण नहीं मिल रहा खरीदार

सूत्रों के मुताबिक, खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाकर आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों द्वारा लगातार की जा रही गोलीबारी के बावजूद सुरक्षाबल आतंकियों से सरेंडर के लिए अपील करते रहे, किन्तु जब आतंकी नहीं माने. तो मजबूरन सुरक्षाबलों को आतंकियों के विरुद्ध जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी. गुरुवार रात्रि लगभग 11.30 बजे शुरू हुई इस कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया. 

खबरें और भी:-

डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

आज शुरुआती कारोबार में बाजारों ने किया बढ़त का रुख

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -