एनकाउंटर में मारे गए आतंकी के परिजनों से मिलने पुलवामा जा रहीं थी महबूबा मुफ़्ती, पुलिस ने रोका
एनकाउंटर में मारे गए आतंकी के परिजनों से मिलने पुलवामा जा रहीं थी महबूबा मुफ़्ती, पुलिस ने रोका
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती को पुलवामा दौरे की इजाजत नहीं दी गई है. मुफ्ती श्रीनगर के लावेपोरा में पिछले महीने मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की परिवार वालों से मिलने की तैयारी में थीं. पुलिस का कहना है कि जेड प्लस और SSG सुरक्षा वाले व्यक्ति को इस तरह से आकस्मिक तरीके से कहीं जाने की इजाजत नहीं दी जा सकती है, वो भी तब जब दौरा किसी अतिसंवेदनशील क्षेत्र का हो. 

पुलिस ने कहा कि, लेथपुरा हमले की बरसी करीब है. ऐसे में एहतियात के तौर पर पूर्व सीएम को वहां जाने से रोका जा रहा है. लावेपोरा इलाके में जाने से रोके जाने पर महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अधिकारियों से उन्हें रोके जाने कि वजह पूछ रही हैं. वह अधिकारियों से कह रही है कि, ''जब भी मुझे कहीं जाना होता है तो इस प्रकार से मुझे रोक दिया जाता है. आपके पास ऑर्डर के डाक्यूमेंट्स है. मुझे वो दिखाइए'' 

महबूबा ने ट्वीट करते हुए हाउस अरेस्ट का भी आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा है कि, पहले की तरह मुझे फिर से नज़रबंद कर दिया गया है. मैं कथित रूप से फेक एनकाउंटर में मारे गए अतहर मुश्ताक के परिवार वालों से मिलने जाने का प्रयास कर रही थी. उसके पिता पर UAPA के तहत मामला दर्ज किया गया है. वह शख्स अपने बेटे की लाश मांग रहा था. भारत आने वाले यूरोपियन यूनियन के प्रतिनिधिमंडल को भारत सरकार यही नॉर्मलसी दिखाना चाहती है?

'हिन्दू बच्चों की हत्याओं के लिए अमित शाह जिम्मेदार...', रिंकू शर्मा की हत्या पर बोली 'आप'

नए अंदाज़ में नज़र आए राहुल गांधी, पगड़ी बांधकर चलाने लगे ट्रेक्टर, देखें Video

आंध्र प्रदेश में कराए गए विवादित कोटिया में पंचायत चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -