नए अंदाज़ में नज़र आए राहुल गांधी, पगड़ी बांधकर चलाने लगे ट्रेक्टर, देखें Video
नए अंदाज़ में नज़र आए राहुल गांधी, पगड़ी बांधकर चलाने लगे ट्रेक्टर, देखें Video
Share:

अजमेर: केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों से बातचीत करने राजस्थान पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को खुद ट्रैक्टर चलाया और ऊंट गाड़ी पर भी चढ़े। बता दें कि अजमेर के पास रूपनगढ़ में किसान संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां ट्रालियों को जोड़कर बनाए गए स्टेज से राहुल गांधी ने कृषकों को संबोधित किया। इसके बाद राहुल वहां रखी चारपाइयों में से एक चारपाई पर बैठ गए।

संवाद के बाद राहुल गांधी स्टेज के बने घेरे में खड़े ट्रैक्टर की ड्राइवर सीट पर बैठ गए। उनके साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत व कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी ट्रैक्टर पर बैठे और राहुल गांधी ने वहां उपस्थित लोगों का अभिभावदन करते हुए बहुत देर तक ट्रैक्टर चलाया। कांग्रेस के इस कार्यक्रम में किसान अपने-अपने ट्रैक्टर लेकर पहुंचे थे। वहां स्टेज भी बड़ी-बड़ी ट्रालियों को जोड़कर तैयार किया गया था। स्टेज पर बैठने के लिए कुछ नहीं था, किन्तु राहुल गांधी के संबोधन के बाद वहां कुछ चारपाइयां रखी गयीं। स्टेज के पास पीने के मटके रखे गए थे। यहां से मकराना जाते हुए परबत सर के पास राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया गया।

वहां राहुल गांधी ने खास तौर पर सजाए गए ऊंट गाड़ी पर चढ़कर लोगों का अभिवादन किया। इस मौके राहुल गांधी का स्वागत गेहूं की बालियों का बना गुच्छ देकर किया गया। इससे पहले गांधी ने केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके जरिए वे 40 फीसद हिंदुस्तान के कृषि व्यापार को अपने दो मित्रों के हवाले करना चाहते हैं।

 

ब्रिटेन की मीडिया प्रहरी ने खालसा टीवी पर लगाया 50,000 पाउंड का जुर्माना, लगा ये आरोप

जम्मू कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक लोकसभा में किया गया पेश

वसीम जाफ़र मामले पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले- नफरत को इतना सामान्य कर दिया कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -