पाक ने फिर की नापाक हरकत, पूँछ जिले में सैन्य चौकी पर की गोलीबारी
पाक ने फिर की नापाक हरकत, पूँछ जिले में सैन्य चौकी पर की गोलीबारी
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तानी आर्मी एलओसी पर अपनी नापाक करतूतों से बाज नहीं आ रही है। पाक फ़ौज ने पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को टारगेट बनाते हुए भारी गोलीबारी की। वहीं इंडियन आर्मी भी पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इससे पहले बुधवार देर रात राजोरी के मंजाकोट सेक्टर के तरकुंडी क्षेत्र में 6 से 8 आतंकवादियों का एक समूह ने घुसपैठ की कोशिश की थी। पाकिस्तानी सेना ने भी फायरिंग कर आतंकवादियों के गिरोह को कवर करने का प्रयास किया था। इंडियन आर्मी ने बिना समय गंवाए उन पर गोलाबारी शुरू कर दी व उन्हें वापिस जाने के लिए विवश कर दिया।

वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बड़ी आतंकी साजिश को विफल करते हुए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 5 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया था। ये आतंकी गणतंत्र दिवस पर फिदायीन हमला करने की योजना बना रहे थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए आतंकी 26 जनवरी को ग्रेनेड से हमला करने की फ़िराक़ में थे। सेना ने आतंकियों के कब्ज़े से हथियार व गोला-बारूद बरामद किए थे। इनकी आतंकियों की शिनाख्त एजाज अहमद शेख, उमर हमीद शेख, इमतीयाज अहमद चिकला, साहिल फारूक गोजरी और नसीर अहमद मीर के तौर पर हुई थी।

SBI ने ग्राहकों को दिया दोहरा झटका, FD के बाद अब RD के ब्याज पर चलाई कैंची

Paytm FASTag: जानिये कैसे करे रिचार्ज, इन सुविधाओं के बारे में ले पूरी जानकारी

रिलायंस को हुआ 3 महीने में 11,640 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ, जियो को मिला इतना मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -