जम्मू कश्मीर के मुख्य सचिव बोले, घाटी में हालत सामान्य, जान-माल का कोई नुक्सान नहीं
जम्मू कश्मीर के मुख्य सचिव बोले, घाटी में हालत सामान्य, जान-माल का कोई नुक्सान नहीं
Share:

श्रीनगर : जम्‍मू कश्‍मीर के मुख्‍य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा है कि आतंकी संगठन घाटी में घुसपैठ की फिराक में हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा है कि कश्‍मीर के सभी क्षेत्रों में बिजली पानी की सुविधाएं बहाल हैं। प्रदेश में अभी तक किसी भी प्रकार का कोई जानमाल की क्षति नहीं हुई है, जम्‍मू कश्‍मीर के ताजा हालातों के बारे में एक प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए उन्‍होंने यह बात कही है। 
 
उनके साथ प्रेस वार्ता में राज्‍य में प्रधान सचिव रोहित कंसल भी उपस्थित थे। मुख्‍य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम ने कहा है कि कश्‍मीर घाटी में कोई भी हाइवे बंद नहीं है। सरकारी कर्मचारी आज से सुचारू रूप से अपने अपने दफ्तरों में काम कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि घाटी में कानून व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए लोगों की स्‍वतंत्र रूप से आवाजाही और टेलीकॉम कनेक्टिविटी पर पाबन्दी लगाने के अलावा स्कूलों और कॉलेजों को बंद किया गया था। 

इसके साथ ही कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए कानूनी प्रावधानों के मुताबिक, कुछ लोगों को ऐहतियातन व्यक्तियों हिरासत में रखा गया था। हालाँकि, फिलहाल घाटी की स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है और अधिकतर सुविधाएं फिर से शुरू कर दी गईं हैं। आपको बता दें कि  मोदी सरकार द्वारा धारा 370 और अनुछेद 35 A हटाने के बाद जम्मू कश्मीर में ये प्रतिबन्ध लगाए गए थे, ताकि अलगाववादी नेता जनता को भ्रमित ना कर सकें।

धारा 370: पाक ने चला नया पैंतरा, इमरान बोले- जब एक देश आज़ादी के लिए लड़ता है तो वो मौत से...

हरियाणा: कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा- जो काम 70 साल में नहीं हुआ, वो 70 दिनों में कर दिखाया

सीएम केजरीवाल के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -