हरियाणा: कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा- जो काम 70 साल में नहीं हुआ, वो 70 दिनों में कर दिखाया
हरियाणा: कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा- जो काम 70 साल में नहीं हुआ, वो 70 दिनों में कर दिखाया
Share:

चंडीगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को हरियाणा के जींद में पार्टी की आस्‍था रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि हम इस दफा फिर एक बार हरियाणा में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे. उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से मोदी सरकार द्वारा हटाई गई धारा 370 के मामले में कांग्रेस पर भी हमला बोला. 

अमित शाह ने कहा कि जो कार्य 70 साल में नहीं हो पाया, हमने उसे 70 दिनों में कर दिखाया. अमित शाह ने कहा कि धारा 370 कश्‍मीर को भारत से जुड़ने से रोकता था. इसके हटने के बाद अब कश्‍मीर से कन्‍याकुमारी तक जश्न का माहौल है. जींद के एकलव्‍य स्‍टेडियम में भाजपा की तरफ से आयोजित की गई आस्‍था रैली में अमित शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने कभी वोटबैंक का लालच नहीं किया. अमित शाह ने कहा कि 370 हटाना अपने आपमें बहुत बड़ा कार्य है और ये वही कर सकता है, जिसके मन में वोट बैंक को लेकर लालच न हो.

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी कभी वोट बैंक के लालच में नहीं रहे , उन्होंने हमेशा मां भारती की भलाई में निर्णय लिए हैं. अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति की वजह से जो धारा 370 को हटाने का काम हुआ है, हरियाणा के वीर शहीदों को इससे बड़ी श्रद्धांजलि नहीं हो सकती है. आज अटल जी की आत्मा मोदी जी को हृदय से आशीर्वाद दे रही होगी. 

सीएम केजरीवाल के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, मिला ये जवाब

बेहद अहम् होगा पीएम मोदी का भूटान दौरा, 10 महत्वपूर्ण समझौतों पर होंगे हस्ताक्षर

पीएम मोदी के विजन का मुरीद हुआ ये दिग्गज कांग्रेसी नेता, ट्विटर पर की प्रशंसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -