धारा 370: पाक ने चला नया पैंतरा, इमरान बोले- जब एक देश आज़ादी के लिए लड़ता है तो वो मौत से...
धारा 370: पाक ने चला नया पैंतरा, इमरान बोले- जब एक देश आज़ादी के लिए लड़ता है तो वो मौत से...
Share:

इस्लामाबाद: चीन की चौधराहट के दम पर उछल रहा पाकिस्तान कभी विश्व के सामने गिड़गिड़ाता है तो कभी बौखलाता है. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भारत को लेकर लगातार अनर्गल प्रलाप कर कर रहे हैं. विश्व के देशों से निराशा हाथ लगने के बाद इमरान खान ने एक बार फिर से भारत को जंग की धमकी दी है.

इमरान खान ने कश्मीरियों की कथित आजादी का झूठा प्रोपोगंडा रचते हुए कहा है कि जब एक देश आजादी की लड़ाई में एक हो जाता है और उसे मौत का खौफ नहीं रहता है और उसे अपना लक्ष्य हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता है. इमरान खान ने कहा कि मोदी सरकार को समझना चाहिए कि सेना, उग्रवादी और आतंकवादी को अधिक ताकतवर सेना के जोर पर हराया तो जा सकता है, लेकिन इतिहास हमें बताता है कि जब एक देश आजादी की जंग में एक हो जाता है और मौत से नहीं डरता है तो दुनिया की कोई ताकत उसे अपना लक्ष्य प्राप्त करने से नहीं रोक सकती है.

इमरान खान ने एक अन्य ट्वीट में अपने सरकार की शेखी बघारते हुए कहा कि भारत की मोदी सरकार को जान लेना चाहिए कि कश्मीर में उनका एजेंडा सफल नहीं होने वाला है. आपको बता दें कि भारत ने 5 अगस्त को जब से जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म की है, इमरान खान भारत के खिलाफ कई प्रपंच रच रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्हें कहीं भी सफलता नहीं मिली है.

28 साल के ऐश यह कारनामा करने वाले दुनिया के पहले इंसान, पार की 6400 KM की नदी

कश्मीर मुद्दे पर भारत को दे रहा था सीख, अब खुद हांगकांग में बर्बरता की तैयारी कर रहा चीन

Super 30 एक्टर बने 2019 के दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -