सीएम केजरीवाल के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, मिला ये जवाब
सीएम केजरीवाल के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, मिला ये जवाब
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अरविंद केजरीवाल को ट्वीट करते हुए जन्मदिन की बधाई दी, जिसका केजरीवाल ने जवाब भी दिया.

पीएम मोदी ने शुक्रवार दोपहर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना करता हूँ'. इसके कुछ समय बाद ही अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत शुक्रिया प्रधानमंत्री सर!' गौरतलब है कि अक्सर कई मुद्दों पर केंद्र और राज्य सरकार के बीच तनातनी रहती है. 

हालांकि, विचारों की इस लड़ाई में संवैधानिक पदों का सम्मान भी होता है और सार्वजनिक नियमों का पालन भी किया जाता है. अगले वर्ष दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, तो एक बार फिर राजनीतिक पार्टियों और नेताओं में तीखी नोक झोंख देखने को मिल सकती है. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल को बधाई देने वालों में देश के कई शीर्ष नेता शामिल रहे. फिर चाहे वो विजेंद्र गुप्ता हो या फिर बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी. सभी ने केजरीवाल को ट्विटर पर बधाई दी और आप अध्यक्ष ने भी उन्हें जवाब दिया.

बेहद अहम् होगा पीएम मोदी का भूटान दौरा, 10 महत्वपूर्ण समझौतों पर होंगे हस्ताक्षर

पीएम मोदी के विजन का मुरीद हुआ ये दिग्गज कांग्रेसी नेता, ट्विटर पर की प्रशंसा

पहलु खान मामला: सीएम गहलोत ने दिए जांच के आदेश, मायावती ने राज्य सरकार को घेरा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -