जम्मू कष्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढेर
जम्मू कष्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के खिलाफ इंडियन आर्मी ने बड़ा ऑपरेशन चला रखा है. मंगलवार को भी सुरक्षाबलों का आतंकियों के साथ एनकाउंटर हो गया. यह एनकाउंटर जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुआ है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. मुठभेड़ की यह घटना पुलवामा जिले के अंतर्गत आने वाले हाकरीपुरा की है.

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस का संयुक्त दल पेट्रोलिंग करने के लिए निकला था. सैन्यबलों के संयुक्त गश्ती दल हाकरीपुरा के पास पहुंचा ही था कि आतंकियों से एनकाउंटर हो गई. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. मारे गए आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. उल्लेखनीय है कि पुलवामा में हुई यह एनकाउंटर जम्मू कश्मीर में एक दिन के अंदर हुई मुठभेड़ की दूसरी घटना है.

पुलवामा से पहले शोपियां जिले के मेलहोरा इलाके में भी आतंकियों से एनकाउंटर हुआ था। 19 अक्टूबर की शाम से शुरू हुआ एनकाउंटर 20 अक्टूबर तक जारी रहा. शोपियां में भी दो आतंकी मारे गए थे. सुरक्षाबलों ने गुप्त सूचना पर आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू किया था. सुरक्षाबलों को मारे गए आतंकियों के पास से एक एके-47 और एक पिस्टल मिला था. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया.

धीरूभाई से मिली Jio शुरू करने की मूल प्रेरणा: मुकेश अंबानी

कमलनाथ के विवादित बयान पर महिला आयोग ने पूछा- 'आप कौन से आइटम हैं'

आम आदमी को आज भी राहत, नहीं बढे पेट्रोल-डीज़ल के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -