कमलनाथ के विवादित बयान पर महिला आयोग ने पूछा- 'आप कौन से आइटम हैं'
कमलनाथ के विवादित बयान पर महिला आयोग ने पूछा- 'आप कौन से आइटम हैं'
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीते दिनों एक विवादित बयान दे दिया था और उनके उसी बयान के बाद से सियासत में खलबली मच गई थी। आप जानते ही होंगे कमलनाथ ने एक जनसभा में मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया था और इसे लेकर ही वह अब तक चर्चाओं में बने हुए हैं। वैसे इस बयान को देने के बाद कमलनाथ खेद भी जता चुके हैं लेकिन फिर भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हो रही है। इस समय भाजपा लगातार कमलनाथ पर इस टिप्पणी को लेकर निशाना साध रही है। केवल यही नहीं बल्कि चुनाव आयोग ने तो इस संबंध में रिपोर्ट तक मांग ली है।

इसी बीच अब महिला आयोग ने कांग्रेस से उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इसी के साथ ही उनसे पूछा है कि वो कौन से आइटम हैं। जी दरअसल राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर कहा, 'यह बहुत ही गलत आचरण है और बाद में, उन्होंने कहा कि वह एक सूची से यह पढ़ रहे थे। मैं उनसे पूछना चाहती हूं, उसी सूची में उनका नाम कहां पर था? वह कौन से आइटम थे?' इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पार्टी से वरिष्ठ कांग्रेस नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

जी दरअसल उन्होंने कहा, 'यह उनके (कमलनाथ) लिए शर्मनाक है। यह व्यक्ति के चरित्र को दर्शाता है। माफी मांगने की बजाय, वह एक बेकार स्पष्टीकरण दे रहे हैं। उनकी पार्टी को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि जब कमलनाथ के बयान के बारे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पता चला तो उन्होंने कहा, 'कमलनाथ जी मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।'

तेलंगाना बाढ़ राहत कार्य के लिए 15 करोड़ देगी दिल्ली सरकार

पैगम्बर कार्टून विवाद: फ्रांस में पुलिस के निशाने पर मुस्लिम संगठन, कट्टरपंथियों को देशनिकाला !

IIMC के महानिदेशक बोले- 'यह भारतीय भाषाओं को बचाने का समय है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -