CRPF जवानों पर आतंकी हमला 4 जवान घायल
CRPF जवानों पर आतंकी हमला 4 जवान घायल
Share:

श्रीनगर  : जम्मू- कश्मीर के अवंतिपुरा इलाके के जावरा में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. जावरा इलाके के अवंतीपोरा में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला किया है. आतंकी हमले में 4 सीआरपीएफ जवान घायल हो गए हैं. वहीं इलाके को सील कर सर्चिंग ऑपरेशन तेज कर दिया गया है. इस हमले में 4 सेना के जवान जख्मी हो गए हैं. हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यूपी में कहर बनकर आई बारिश, अब तक 39 मौतें


वहीं 26 जुलाई को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के बिजबिहारो जावरा में स्थित सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था. इस आतंकी हमले में पांच जवान घायल हो गए थे. इससे पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक और जवान को अगवा कर लिया है. जवान के परिवार ने बताया है कि बीती रात कश्मीर के त्राल से उसको आतंकी उठा ले गए. अब तक जवान का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. 

मध्यप्रदेश से जुड़ी कुछ रोचक बातें...

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑलआउट में लगातार आतंकियों का सफाया किया जा रहा है. सुरक्षाबल और आंतकियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर तलाशी अभियान तेज कर दिया.

ख़बरें और भी...

विदेश जाने का सपना पूरा करता है ये ख़ास मंत्र

देश के प्रति बेपरवाह हैं प्रधानमंत्री - कांग्रेस

यमुना का जलस्तर खतरे से ऊपर, बाढ़ की त्रासदी झेलेगी दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -