विदेश जाने का सपना पूरा करता है ये ख़ास मंत्र
विदेश जाने का सपना पूरा करता है ये ख़ास मंत्र
Share:

हर किसी का सपना होता है कि वह कम से कम एक बार तो जरूर विदेश यात्रा पर जाए लेकिन बीच में कुछ न कुछ ऐसी अटकले आ ही जाती है जिनसे उनकी विदेश यात्रा रुक जाती है यह फिर यूँ कहे कि वह जाना चाहते हैं लेकिन जा नहीं पाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आपका जल्द से जल्द विदेश जाने का योग बनने लगेगा. यही नहीं बल्कि आपकी यात्रा भी मंगलमय होगी.

माता लक्ष्मी का नाम तो आपने सुना ही होगा ऐसा कहा जाता है कि अगर कोई अखंड लक्ष्मी साधना का प्रयोग करते हैं उसके विदेश जाने के योग जल्दी ही बनने लगते हैं. ऐसा माना गया है कि अखंड लक्ष्मी साधना प्रयोग हर प्रकार की सफलता, उन्नति, भाग्योदय एवं विशेष रूप से विदेश यात्रा जैसी मनोकामना पूर्ति के लिए किया जाता है.

'ये है मोहब्बतें' के मशहूर किरदार ने शो को कहा अलविदा

तो चलिए जानते हैं इसकी विधि : इस विधि को आप किसी भी बुधवार को शुरू कर सकते हैं इसके लिए आप बुधवार की सुबह स्नानादि से शुद्ध होकर पूर्व दिशा में किसी पात्र में अखंड लक्ष्मी यंत्र रख दें. इसके बाद उस यंत्र की जल-दूध से शुद्धि करें साथ ही माला से निम्न मंत्र का जाप करें.

सावन में भगवान शिव का त्रिशूल करेगा बुरी शक्तियों को दूर

इस मंत्र : ॐ ह्रीं अष्टलक्ष्म्यै नम: की प्रतिदिन 11 मालाएं जपना जरुरी हैं. लगातार तीन दिन के बाद इस यंत्र को किसी स्वच्छ स्थान पर या तिजोरी में रखें. ऐसा माना जाता है कि अगर आप इस विधि को अपनाते हैं तो जल्द ही आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़े

जानिए कैसा हैं आज आपका दिन अच्छा या बुरा

इस तरह पहचानें घर में प्रवेश करने वाली परेशानी को

इस रंग का पर्स पैसों से कभी नहीं होता खाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -