जम्मू कश्मीर: रामबन की खाई में गिरी अनियंत्रित कार, 5 लोगों की मौत

Mar 16 2019 04:27 PM
जम्मू कश्मीर: रामबन की खाई में गिरी अनियंत्रित कार, 5 लोगों की मौत

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक भीषण हादसा हो गया है, यहाँ एक तेज रफ़्तार कार के सड़क से फिसलकर गहरे खड्ड में गिर गई है, इस भीषण हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और अन्य 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि एसयूवी कार चंद्रकोट से राजगढ़ की तरफ जा रही थी, जो सुबह लगभग साढ़े दस बजे कुंडा नाला के समीप 500 फुट से अधिक गहरे खड्ड में गिर गई।

बिना ATM के भी निकाल सकेंगे नकदी, SBI ने शुरू की ये सुविधा...

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस ने बचाव अभियान आरम्भ किया और दो महिलाओं तथा एक बच्चे सहित पांच शव बाहर निकाले। अधिकारी ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि घायल लोगों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है।  राजगढ़, रामबन जिले का दूरदराज की एक तहसील है, जो लिंक रोड के माध्यम से  जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा है।

सात माह के उच्च स्तर पर पहुंचा, देश का विदेशी मुद्रा भंडार

वहीं हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि कार तेज़ रफ़्तार से जा रही थी, जो अनियंत्रित होकर खड़े में गिर गई और इस हादसे में 5 लोगों की जान चली गई। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुँचा दिया है, साथ ही पीड़ितों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

  खबरें और भी:- 

नेशनल इंस्टीट्यूट में कई पदों पर नौकरियां, जानिए कैसे करना होगा अप्लाई ?

अब उपभोक्ताओं की जेब पर पड़ेगी दोहरी मार, PNG के साथ ही बढ़ेंगे CNG के भी दाम

6 महीने बाद सेंसेक्स 38 हजार के पार, निफ़्टी में भी आई बहार