जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, चार की दर्दनाक मौत, नौ घायल
जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, चार की दर्दनाक मौत, नौ घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में गुरुवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि नौ अन्य लोग जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि गुरुवार को एक यात्री बस खाई में पलट गई, जिससे वाहन में सवार 13 लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 9 लोग इस दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी हो गए. हादसे की वजह वाहन की तेज गति बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि घटना के समय वाहन की रफ्तार अधिक थी. जिसके कारण ड्राइवर का गाड़ी पर काबू नहीं रहा और वाहन हादसे का शिकार हो गया.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि घटना तब हुई जब 13 यात्रियों को लेकर जा रहे तेज रफ़्तार वाहन पर से चालक का नियंत्रण हट गया और वाहन डोडा जिले के खेलानी नाले के समीप एक गहरी खाई में जा गिरा. हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को दुर्घटना के बारे में सूचना दी और पुलिस के साथ मिलकर राहत बचाव कार्य आरंभ किया और जख्मी और मृतकों को बाहर निकाला गया.

पुलिस सूत्रों ने कहा है कि, "घटना स्थल पर पहुंचने के बाद सभी जख्मियों को डोडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अस्पताल पहुंचाए गए दुर्घटना के शिकार लोगों में से चार लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं नौ अन्य जख्मियों में से कुछ की हालत गंभीर है, उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है." पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि हादसे में मृत लोगों के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद बाज़ार में भी आई बहार, सेंसेक्स फिर एक बार 40 हज़ार पार

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

नोएडा में 550 कैदियों ने लिया तम्बाकू छोड़ने का संकल्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -