मैच के दौरान बल्लेबाज़ के गर्दन पर लगी गेंद, उपचार के दौरान हुई मौत
मैच के दौरान बल्लेबाज़ के गर्दन पर लगी गेंद, उपचार के दौरान हुई मौत
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर में क्रिकेट खेल रहे एक खिलाड़ी की गर्दन में गेंद लगने के कारण मौत हो गई है. यह घटना दक्षिण कश्‍मीर के अनंतनाग की है. मृतक क्रिकेटर की पहचान 18 वर्षीय जहांगीर अहमद वार के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए जम्‍मू कश्‍मीर के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने मृतक क्रिकेटर के परिजनों को 5 लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है. दूसरी ओर, स्‍थानीय पुलिस ने इस घटना के बाबत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. 

जम्‍मू कश्‍मीर प्रशासन के शीर्ष अधिकारी ने बताया है कि अनंतनाग के नानिल क्षेत्र में यूथ सेरविसिस एंड स्पोर्ट्स द्वारा जिला प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें, गुरुवार को बड़गाम और बारामूला टीम के बीच मुकाबला चल रहा था. जहांगीर अहमद वार बारामूल जिले की क्रिकेट टीम का हिस्सा था. उन्‍होंने बताया कि दाएं हाथ के बल्‍लेबाज जहांगीर अहमद वार बैटिंग कर रहे थे. इसी बीच, एक गेंद उछल कर उनके गर्दन पर जा लगी. गेंद लगते ही जहांगीर मौके पर बेहोश होकर गिर पड़े. 

मौके पर उपस्थित लोगों ने तुरंत जहांगीर को पास के ही एक अस्‍पताल में भर्ती करा दिया. जहां डॉक्‍टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. जम्‍मू कश्‍मीर प्रशासन के उच्च अधिकारी के मुताबिक, जहांगीर ने खेल के लिए आवश्यक हेलमेट और अन्य सुरक्षा चीज़ों से लैस थे. बावजूद इसके, गेंद हैम्लेट के बीच से निकल कर गर्दन पर लग गई. उन्‍होंने बताया है कि अनंतनाग पुलिस ने इस घटना का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. 

बीच सड़क पर आराम फर्मा रहे थे शेर, गाड़ियों का लगा जाम और...

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

वर्ल्ड कप: भारत में ही मना टीम इंडिया की हार का जश्न, लगे राष्ट्र विरोधी नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -