+

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

Jul 12 2019 11:09 AM
CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

नई दिल्‍ली: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) द्वारा अपने एक असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर को तत्‍काल प्रभाव से ससपेंड कर दिया गया है. निलंबित होने वाले असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर (एएसआई) का नाम नरेश कुमार बताया जा रहा है. एएसआई नरेश कुमार पर दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरर्राष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर एक महिला के पर्स से सोने के गहने चोरी करने का इल्जाम है.

सीसीटीवी कैमरों की सहायता से अपराध की पुष्टि होने के बाद एएसआई नरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया था. एएसआई की गिरफ्तारी के बाद बीएसएफ के उच्च अधिकारियों ने एएसआई नरेश कुमार को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय लिया है. दिल्‍ली हवाई अड्डे के डीसीपी संजय भाटिया के मुताबिक, बीएसएफ का एएसआई नरेश कुमार की पोस्टिंग बागडोगरा में हुई थी. वो अपनी ड्यूटी ज्‍वाइन करने के लिए दिल्‍ली हवाई अड्डे से बागडोगरा के लिए रवाना होने वाला था.

चेक-इन और सिक्‍योरिटी की प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद वह बोर्डिंग गेट संख्‍या 41 के पास बैठ गया था. एएसआई के बगल में श्रीनगर जाने वाली एक महिला भी बैठी थी. इसी बीच, महिला अपना पर्स सीट पर ही रखकर कहीं चली गई. वहीं अवसर मिलते ही, बीएसएफ के एएसआई नरेश कुमार ने महिला के पर्स में रखे हुए गहने चोरी कर लिए. 

वर्ल्ड कप: भारत में ही मना टीम इंडिया की हार का जश्न, लगे राष्ट्र विरोधी नारे

उत्तर प्रदेश: आपस में भिड़ीं रोडवेज की दो बसें, तीन की मौत कई घायल

विस्तार एयरलाइन्स सिंगापुर के लिए शुरू करेगी इंटरनेशनल फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया