आज सुबह पाक ने फिर तोडा सीजफायर, बालाकोट सेक्टर में शुरू की गोलीबारी
आज सुबह पाक ने फिर तोडा सीजफायर, बालाकोट सेक्टर में शुरू की गोलीबारी
Share:

जम्मू- कश्मीर : पाकिस्तान अपने चार सैनिको की मौत से इस कदर बौखलाया हुआ है कि वह लगातार भारतीय सीमा में गोलीबारी कर रहा है. बुधवार सुबह को फिर से पाक ने सीजफायर का उलंघन करते हुए फायरिंग करना शुरू कर दिया. पाकिस्तानी सेना ने LoC पर जम्मू-कश्मीर के मेंढर के बालाकोट सेक्टर में जबरदस्त भारी गोलीबारी की है. दूसरी तरफ से मोर्चा संभाले हुए भारतीय जवान डटे हुए और पाक को गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे है.

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान सेना ने मंगलवार को नौसेरा सेक्टर में स्कूलों को निशाना बनाते हुए जमकर गोलीबारी की थी. पाक की गोलीबारी के बीच करीब 217 स्कूली बच्चे और 15 टीचर फंस गए थे जिन्हे भारतीय सेना और पुलिस सुरक्षाबल ने बुलेट प्रूफ वाहनों की मदद से सभी को सुरक्षित बचा लिया.

इस घटना में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था. पाकिस्तान ने स्कूलों को निशाना बनते हुए जमकर मोर्टार दागे और अंधाधुंध गोलिया बरसाना शुरू कर दिया था. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने मंगलवार सुबह करीब 6 बजे राजौरी व पुंछ दोनों सेक्टरों में भारी गोलाबारी कि थी. नौशेरा में बंकर पर मोर्टार गिरने से एक जवान जसप्रीत सिंह निवासी मोगा (पंजाब) शहीद हो गया और पांच जवान घायल हुए हैं.

पाक को करारा जवाब देकर भारतीय सेना ने बचाई 217 जिंदगिया

नौगाम में पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, नौशेरा में स्कूल में घिरे बच्चे

पाकिस्तान की फायरिंग में फंसे करीब 50 स्कूली बच्चे

भारत ने पाकिस्तान को चेताया, जवाबी कार्रवाई का हमारा अधिकार सुरक्षित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -