जम्‍मू-कश्‍मीर : शोपियां में एक बार फिर शुरू हुई मुठभेड़

Sep 02 2018 08:51 AM
जम्‍मू-कश्‍मीर : शोपियां में एक बार फिर शुरू हुई  मुठभेड़

श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर में एक बार फिर रविवार सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है. इस बार जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां के लद्दी इमामसाहब गांव में मुठभेड़ जारी है. इस दौरान भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है. सुरक्षाबलों को यहां कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सुरक्षाबलों के अनुसार इस  इलाके में दो से तीन आतंकियों के छुपे होने की आशंका है. जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी लेना शुरू कर दी है. 

भारत की इस जगह पर सबसे पहले उगता है सूरज

यह पर तलाशी के दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने गांव में तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है.  बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने बुधवार को शोपियां में एक बड़ा हमला किया था. इस हमले में पुलिस के चार जवान शहीद हो गए थे. बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर में मोबाइल और इंटरनेट  सेवाओं को बंद कर दिया गया है.

मध्य प्रदेश प्रशासन ने इकठ्ठा किया मंदिरों और पुजारियों का डाटा, आखिर क्या करने वाले हैं शिवराज ?

गौरतलब है की इससे पहले भी  जम्‍मू और कश्‍मीर के बांदीपोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. सुरक्षाबलों ने इसमें बांदीपोरा में 2 आतंकियों को मुठभेड़ के बाद मार गिराया था. साथ ही इसके कुछ दिन पहले कुपवाड़ा में भी सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे थे.

खबरे और भी...

UPSSSC की परीक्षा के पहले लीक हुआ पेपर

जिन्हे मध्य प्रदेश की तारीफ से तकलीफ हो, वो राज्य छोड़ दें - भाजपा

चीन द्वारा ब्रह्मपुत्र नदी में भारी मात्रा में पानी छोड़ने से अरुणाचलप्रदेश के तीन जिलों में हाई अलर्ट, बाल-बाल बचे 200 से अधिक लोग

 

?