जम्‍मू-कश्‍मीर : आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

Aug 30 2018 08:50 AM
जम्‍मू-कश्‍मीर : आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ से दहल उठा है. इस बार जम्‍मू और कश्‍मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़ जारी है. यह मुठभेड़ बांदीपोरा के हाजिन इलाके में चल रही है. इस दौरान भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है. सुरक्षाबलों के अनुसार इस  इलाके में दो से तीन आतंकियों के छुपे होने की आशंका है.

राखी के दिन हर साल लगती है यहां लाखों श्रद्धालुओं की भीड़

इस  मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी की जा रही है. गौरतलब है कि जम्‍मू और कश्‍मीर के कई इलाकों में कई दिनों से आतंकियों द्वारा अलग अलग जगहों पर सुरक्षाबलों के ऊपर हमले होते आ रहे है.

मुस्लिम महिला के राखी बांधने पर उठा बवाल

बता दें कि इससे पहले भी बुधवार को अनंतनाग के मुनवार्ड इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. सुरक्षाबलों द्वारा मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के बताए जा रहे है. इनकी पहचान अल्‍ताफ कचरू और  उमर राशिद के रूप में हुई थी. इससे पहले आतंकियों ने बुधवार को शोपियां में एक बड़ा हमला किया था. इस हमले में पुलिस के चार जवान शहीद हो गए थे. बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर में मोबाइल और इंटरनेट  सेवाओं को बंद कर दिया गया है.

खबरे और भी...

मेरठ-दिल्ली रोड पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, कई लोगों को कुचला

चोटी काटने के बाद एक और गैंग का मच रहा हड़कंप

क्या मिट जाएगा समाजवादी पार्टी का अ​स्तित्व?

?