जम्मू कश्मीर: खाई में गिरी कार, वित्त विभाग के डायरेक्टर, पत्नी और बेटे की मौत
जम्मू कश्मीर: खाई में गिरी कार, वित्त विभाग के डायरेक्टर, पत्नी और बेटे की मौत
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के पुंछ में रविवार (9 जुलाई) को एक दुखद हादसा हो गया. पुंछ जिले में मुगल रोड पर पन्नार पुल के पास एक वाहन के खाई में गिर जाने की वजह से वित्त, वन, पारिस्थितिकी और पर्यावरण विभाग के डायरेक्टर रणबीर सिंह बाली, उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई और उनकी बेटी हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गईं.

रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा शाम को 7 बजकर 40 मिनट पर उस वक़्त हुआ, जब एक स्विफ्ट कार (जेके02बीडी-4635) मुगल रोड के रास्ते कश्मीर घाटी से सुरनकोट की तरफ जा रही थी. जैसे ही कार पनार पुल के नजदीक पहुंची, तो ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया और कार गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार में मौजूद लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई और जख्मी बेटी को स्थानीय लोगों और पुलिस सहित बचावकर्मियों ने पास के उप जिला अस्पताल सुरनकोट में एडमिट करवाया. जिस वक़्त यह हादसा हुआ था, उस वक़्त मुगल रोड पर जाम भी लगा हुआ था. बताया जा रहा है कि रणबीर सिंह बाली का परिवार मूल रूप से बारामूला का निवासी है और अब जम्मू के त्रिकुटानगर में रहता था.

मृतकों की शिनाख्त रणबीर सिंह बाली (वित्त, वन, पारिस्थितिकी और पर्यावरण विभाग के डायरेक्टर), उनकी पत्नी परविंदर कौर और बेटे इरवान सिंह के रूप में की गई है. उनकी बेटी महरीन कौर की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है. उन्होंने बताया कि अब तक परविंदर कौर का शव बरामद कर लिया गया है.

जम्मू कश्मीर के युवाओं में देशप्रेम जगाने की कोशिश, प्रदेश के हर जिले में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

बारिश से बेहाल दिल्ली, सीएम केजरीवाल ने किया स्कूल बंद रखने का ऐलान

त्रिपुरा में आंदोलन की राह पर टिपरा मोथा पार्टी, सरकार के खिलाफ देबबर्मा ने खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -